Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुणे: चंदा न देने पर बेकरी कर्मचारियों से करवाई उठक-बैठक

इरशाद मोहम्मद अयूब खान नाम के एक कर्मचारी ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई

पुणे: चंदा न देने पर बेकरी कर्मचारियों से करवाई उठक-बैठक
पुणे. कई बार देखा गया है चंदा न देने पर मांगने वाले लोगों के साथ दुर्व्यहार करते हैं। कई बार ऐसे विवाद केवल कहासुनी तक ही रह जाता है, लेकिन पुणे के भोसारी इलाके में चंदा मांगने पर एक अलग ही मामला देखने को मिला है।
स्थानीय गणेश मंडल के सदस्यों ने आगामी उत्सव के लिए चंदा देने से इनकार करने पर यहां एक बेकरी के कर्मचारियों से कथित रूप से उठक-बैठक कराई।
पुलिस ने कहा कि 15 अगस्त को भोसारी इलाके की एक बेकरी में हुई घटना का कथित वीडियो वायरल हो गया और मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
भोसारी पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, आरोपी बेकरी गए और गणेश उत्सव के लिए कर्मचारियों से 151 रुपये का चंदा मांगा। महाराष्ट्र के बाहर के रहने वाले कर्मचारियों ने कहा कि दुकान मालिक नहीं है, इसलिए वे चंदा नहीं देंगे।
उन्होंने कहा कि चंदा देने से इनकार करने पर आरोपी प्रकाश लंदागे (30), गणेश लंदागे (30) और महेश मारे (31) ने कर्मचारियों से गाली-गलौज की और बाद में उनसे उठक-बैठक कराई।
इरशाद मोहम्मद अयूब खान नाम के एक कर्मचारी ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज कराई और आइपीसी की धाराओं 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करना या अश्लील शब्द कहना), 341 (बंधक बनाना) 385 (उगाही) एवं 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top