Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों पर जमकर बरसें जेटली

वित्त मंत्री ने कश्मीर की हालात के लिए पाकिस्तान और अलगाववादियों को जिम्मेदार ठहराया।

जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों पर जमकर बरसें जेटली
जम्मू. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली अपने जम्मू-कश्मीर दौरे के दौरान अलगाववादियों पर जमकर बरसे। जम्मू में जेटली ने जोरदार अंदाज में पाकिस्तान पर हमला बोला। यहां पाकिस्तान के साथ ही जेटली के निशाने पर अलगावादी और विपक्षी कांग्रेस नेता भी रहें।
रिपोर्ट्स के मुताबिक घाटी में आतंकी हमलों को बढ़ावा देने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता जेटली ने पाकिस्तान को खूब खारी-खोटी सुनाई और पाक को आतंकियों का मददगार बताया। तो वहीं उन्होंने हीरानगर की तिरंगा यात्रा में भी शिरकत की।
जेटली ने पाक को फटकार लगाते हुए कहा कि, "1990 में पाकिस्तान ने समझ लिया था कि वह भारत से युद्ध में नहीं जीत सकता इसलिए उसने सीमा पर से आतंकियों को भेजना शुरू कर दिया है। वहीं वित्त मंत्री ने दो टूक लहजे में कश्मीर की हालात के लिए पाकिस्तान और अलगाववादियों को जिम्मेदार ठहराया।
कश्मीर में विकास योजनाओं के न पहुंचने के लिए वित्त मंत्री ने कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि, "जब तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही उसने कभी भी जनता के हित में नहीं सोचा। केंद्रीय मंत्री ने सुरक्षा को सरकार की प्राथमिकता बताया और कहा कि सरकार के लिए जम्मू कश्मीर की जनता और प्रदेश की सुरक्षा सर्वोपरि है। अलगाववादियों से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।"
अलगाववादियों की नीतियों और आजादी के नारे लगाने वालों को भी वित्त मंत्री ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि, "सेना पर पत्थर फेंकने वाले सत्यग्राही नहीं हैं। अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर पर देशविरोदी नारे स्वीकार नहीं किए जा सकते हैं।"
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top