logo
Breaking

बिहार में एक और नेता की हत्या, सरेआम मारी गोली

कुछ अज्ञात हमलावरों ने राजद नेता विनोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी।

बिहार में एक और नेता की हत्या, सरेआम मारी गोली
पटना. बिहार में हत्याओं और लूट-पाट का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बिहार से सटे भागलपुर के नवगछिया से शनिवार सुबह एक और हत्या की खबर आई है। राजद कार्यकर्ता व नवगछिया के वार्ड पार्षद विनोद यादव को कुछ अज्ञात हमलावरों ने सुबह गोली मारकर हत्या कर दी है। पटना के दानापुर में भाजपा नेता की हत्या के बाद पिछले एक सप्ताह में बिहार में यह दूसरे राजनीतिक नेता की हत्या है।
पुलिस का इसके बारे में कहना है कि यह घटना सुबह लगभग 7 बजे हुई। नवगछिया (भागलपुर) के वार्ड पार्षद विनोद यादव की नया टोला इलाके के पास गोली मारकर हत्या की गई। हमलावर तीन बाइक पर सवार थे और ये सभी बंदूक के साथ आए थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने विनोद यादव पर गोलियों की बौछाड़ कर दी फिर उसके बाद हवा में फायरिंग करते हुए वहां से भाग गए।
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि सैंकड़ों लोग राजद कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में जल्द ही एकत्र हुए और सड़कों पर यातायात जाम कर दिया। नवगछिया के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'यह हत्या किसी निजी दुश्मनी के कारण हुई है लेकिन हम पहले हत्यारों की पहचान करेंगे। हम पहले कानून व्यवस्था की स्थिति की जांच कर रहे हैं।
राजद के प्रवक्ता प्रगमती मेहता ने विनोद यादव की हत्या के बाद कहा कि वह पार्टी के एक सक्रिय कार्यकर्ता थे। पार्टी को उनकी कमी हमेशा खलेगी।
बताया जा रहा है विनोद यादव मूल रूप से पहले शिक्षक थे, लेकिन वह दबंगता और राजनीतिक संपर्क में आने से नवगछिया में बाहुबली के रुप में जाने जाने लगे। यादव पर हत्‍या, लूट, रंगदारी के कई मामले दर्ज थे। चुनाव के समय उसे थाना बदर भी किया गया था। नवगछिया के सारे ठेके, बाजार की वसूली यादव ही तय करता था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top