logo
Breaking

अहमदाबादः मोदी की ''चाय पर चर्चा'' टी शॉप को किया गया सील

फरवरी 2014 में इसी चाय की दुकान से पीएम मोदी ने ''चाय पर चर्चा'' करके सुर्खिया बटोरी थी।

अहमदाबादः मोदी की
अहमदाबाद. अहमदाबाद में पीएम मोदी ने जिस टी शॉप पर 'चाय पर चर्चा' की थी उस जगह को सील कर दिया गया है। अहमदाबाद नगर निगम द्वारा इस्कॉन गंथिया नाम की चाय की दुकान को 5 अगस्त के बाद से सील कर दिया।
अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) ने पाया कि ये चाय की दुकान गैरकानूनी है। जिसके बाद इस पर सील लगा दी गई। ट्रैफिफ की समस्या भी रहती थी। यहां आने वाले ग्राहक अपने वाहन को सही ढंग से पार्क तो करते हैं फिर भी ट्रैफिक की स्थिति खराब होती जा रही थी।
एएमसी के सीनियर अधिकारी ने बताया कि एएमसी के टैक्स इंस्पैक्टर यहां इस दुकान पर दो बार आए मालिक से इस ब्लिडिंग के दस्तावेज पेश करने को कहा, लेकिन इस 'टी शॉप' का मालिक अपना मालिकाना हक के दस्तवेज कुछ नहीं दिखा सका। फिर इसे सील कर दिया गया। एएमसी एस्टेट अधिकारी का कहना है कि एक पार्किंग जोन निर्धारित होने के बाद भी जाम की समस्या हमेशा रहती थी।
टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, फरवरी 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान इसी चाय की दुकान से पीएम मोदी ने 'चाय पर चर्चा' करके सुर्खिया बटोरी थी। मोदी की चुनाव अभियान टीम ने सिटिजन फॉर अकाउंटएबल गर्वनेंस (सीएजी) ने ये जगह चुनी थी। सीएजी ने डीटीएच, इंटरनेट और मोबाइल टेक्नोलॉजी के जरिए मोदी के कार्यक्रम का प्रसारण किया था। मोदी ने 300 शहरों में स्थित 1000 चाय की दुकानों पर मौजूद लोगों से बात की थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top