logo
Breaking

पोर्न साइट पर हुआ अश्लील वीडियो अपलोड, नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या

18 साल के कमलकांत ने पोर्न साइट पर की थी लड़की की अश्लील वीडियो अपलोड

पोर्न साइट पर हुआ अश्लील वीडियो अपलोड, नाबालिक लड़की ने की आत्महत्या

कटक. ओडिशा के कटक में एक नाबालिक लड़की ने जहर खा कर अपनी जान दे दी। इस मामले में लड़की के परिवार वालो का यह कहना है कि 18 साल के कमलकांत ने पोर्न साइट पर उनके बेटी का अश्लील वीडियो अपलोड कर दी थी जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसे पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कमलकांत लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया करता था। इस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर कमलकांत कई बार यौन उत्पीड़न भी कर चुका है। नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि कमलकांत ने उस वीडियो को पोर्न साइट पर अपलोड़ कर दिया। उन्होंने बताया कि इस वीडियो को आसपास के कई लोगों ने देखा जिसके बाद से लड़की सदमे में आ गई थी।
गुरुवार की रात उसने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के आला ऑफिसरों ने बताया कि एमएमएस बाहर आने के बाद इस घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच दो मुलाकात हुई। गांववालों ने फैसला दिया की आरोपी पीड़िता से शादी करेगा। लेकिन दूसरी बैठक में आरोपी ने शादी से इंकार कर दिया। मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस फरार आरोपी और उसके परिवारवालों की तलाशी में जुटी है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top