Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भाई की दादागिरी, चिडि़याघर के गार्ड को घर में घुस कर मारा

प्राणि उद्यान कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया है की अस्‍पताल ने भी आमिर का इलाज करने से मना कर दिया।

मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भाई की दादागिरी, चिडि़याघर के गार्ड को घर में घुस कर मारा
कोलकाता. पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सराकर एक बार फिर विवादों में आ गई है। इस बार मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भाई द्वारा चिडि़याघर के एक गार्ड को मारने की घटना सामने आई है। सोमवार की की शाम पुलिस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई पर चिडियाघर के सुरक्षाकर्मी से मारपिटाई के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
सुरक्षा कर्मी मोहम्मद आमिर के मुताबिक बिना टिकट के तृणमूल समर्थको को चिडि़याघर के अंदर घुसने की अनुमति नहीं दी गयी तो ममता बनर्जी के भाई कार्तिक बनर्जी ने गार्ड को उसके घर में घुस कर मारा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यहां अलीपुर चि़डियाघर के अंदर एक शॉप हाउस के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंची थी।
सुरक्षाकर्मी आमिर इतनी बुरी तरह घायल हो गया था कि उसे तुरंत राज्य के एसएसकेएम अस्पताल ले गए लेकिन अस्‍पताल में आमिर को भर्ती नहीं किया गया। अलीपुर प्राणि उद्यान कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि जैसे ही अस्‍पताल की पता चला कि इस घटना के पीछे कार्तिक बनर्जी हैं तो तुरंत इमरजेंसी बैड के अभाव का बहाना बनाकर आमिर को रेफर कर दिया। आमिर को ए‍क निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, कार्तिक ने घर में घुस कर मारा मोहम्‍मद आमिर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top