Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karnataka : कांग्रेस नेता एचके पाटिल ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा जनता के खिलाफ काम करती है सरकार

Karnataka : बीजेपी में मुख्यमंत्री भी अपने पावर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Karnataka Cabinet Expansion: कांग्रेस नेता एचके पाटिल ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा जनता के खिलाफ काम करती है सरकार
X
कांग्रेस नेता एचके पाटिल

Karnataka : सीनियर कांग्रेस लीडर एचके पाटिल ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता के पक्ष में काम नहीं करती है। यह जनता के खिलाफ काम करती है। कांग्रेस नेता एचके पाटिल ने गडग जिले के हुल्कोती में मीडिया को बताया कि बीजेपी हाई कमान बीएस येदियुरप्पा सरकार को कोई सपोर्ट नहीं दे रही है।

उनको अपने कैबिनेट का इस तरह विस्तार करना चाहिए कि उनका कद छोटा ना हो जाए। राज्य कैबिनेट विस्तार की देरी की वजह से राज्य सरकार को बहुत नुकसान हो रहा है और विकास की प्रक्रिया भी बहुत धीमी हो गई है।

मिल गई है कैबिनेट विस्तार की अनुमति

मुख्यमंत्री ने हाल ही में कहा है कि तीन-चार दिनों में ही मंत्रीमंडल का विस्तार होगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि इस महीने सौ प्रतिशत कैबिनेट का विस्तार होगा क्योंकि उन्होंने अमित शाह से बात कर ली है और इसके लिए उन्हें सहमति भी मिल गई है।

बता दें कि येदियुरप्पा कई दिनों से कैबिनेट विस्तार की अनुमति का इंतजार कर रहे थे लेकिन बीच में उन्हें दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फॉरम के लिए स्विट्ज़रलैंड जाना पड़ा था। दावोस से लौटते ही उन्होंने कैबिनेट विस्तार पर मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि अब दिल्ली जाने की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्हें कैबिनेट विस्तार की अनुमति मिल गई है।

विरोधी पार्टी के नेता सिद्दारमैया का आरोप

विरोधी पार्टी के नेता सिद्दारमैया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को बीजेपी सरकार अपने पावर का इस्तेमाल करके कैबिनेट विस्तार की अनुमति नहीं दे रही है। ये कैसी बात है कि बीजेपी में मुख्यमंत्री भी अपने पावर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

Next Story
Top