logo
Breaking

एग्‍जाम में नकल टीपते पाए गए ये आईजी साहब, जानि‍ए कौन सा दे रहे थे पेपर

आई जी को LLM के इम्तिहान में नकल करते पकड़ा गया। तलाशी में उनके पास गाइड से फाड़े गए पन्ने मिले।

एग्‍जाम में नकल टीपते पाए गए ये आईजी साहब, जानि‍ए कौन सा दे रहे थे पेपर

कोची. सोचिए क्या होगा जब पुलिस खुद चोरो वाले काम करने लगे। केरला में थ्रीसूर शहर के आईजी टी.जे जोस ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिया जिससे वह ख़ासे चर्चा में छा गए हैं। दरअसल आई जी साहब एम.जी विश्वविद्यालय से LLM कर रहे हैं और इसके लिए बीते तीन दिनों से परिक्षा चल रही है। सोमवार को उन्हें विश्व विद्यालय के इम्तिहान में नकल करते पकड़ा गया है।

बता दें कि उन्हें इंटरनेशनल ट्रेड लॉ के पेपर में नकल करते पकड़ा गया है। परिक्षा के दौरान जब निरीक्षक ने जांच करना शुरू किया तो उन्होंने टी.जे जोस को संदिग्ध हरकत करते हुए पाया जिसके तुरंत बाद उन्होंने एक्शन लेते हुए टी.जे की तलाशी ली। तलाशी में उनके पास गाइड से फाड़े गए पन्ने मिले जिसके बाद निरीक्षक ने उनसे उत्तर पुस्तिका छीनकर एग्जाम हॉल से बाहर कर दिया।
निरीक्षक को इस बात की जानकारी कतई नहीं थी कि परिक्षा दे रहा व्यक्ति एक IPS अफ्सर है। इस बात का खुलासा जांच के बाद हुआ जिसमें उनके रजिस्टरेशन नंबर से यह जानकारी हासिल हुई। वहीं इस बाबत कॉलेज प्रशासन का कहना है कि वह विश्व विद्यालय को उन्हें बाहर निकालने की सिफारिश करेगी।
दूसरी ओर इस मामले में आईजी जोस का कहना है कि ऐसी कोई भी घटना घटित नहीं हुई है और न ही उन्हें नकल करते हुए पकड़ा गया। मैं परिक्षा देने के पश्चात हॉल से बाहर चला गया। फिलहाल राज्य गृहमंत्री ने घटना की जांच के आदेश दे दिए है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top