Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गो-रक्षा दल का मुखिया गिरफ्तार, मर्दों के साथ करता था दुष्कर्म

सतीश करता था लोगों के साथ जबरन सेक्स

गो-रक्षा दल का मुखिया गिरफ्तार, मर्दों के साथ करता था दुष्कर्म
X
नई दिल्ली. पंजाब से गो-रक्षा दल के मुखिया की गिरफ्तारी का मामला सामने आया है। मुखिया सतीश कुमार को यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि लोगों में दंगे भड़काने और जबरन वसूली और उनके साथ जबरन सेक्स करने के चलते यह गिरफ्तारी की गई है। एसएसपी गुरमीत चौहान ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की, लेकिन अपराधी के बारे अभी कोई जानकारी मूहैया नहीं करवाई।
सेक्शन 377 के तहत मामला दर्ज
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सतीश कुमार को बीती रात वृंदावन से गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए सतीश कुमार भाग गया था। जानकारी के मुताबिक, सतीश कुमार पर आइपीसी की धाराओं के तहत अपहरण और गलत मंशा से लोगों को चोट पहुंचाने के आरोपो के चलते मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि सतीश कुमार 8 अगस्त को सेक्शन 377 के अंतर्गत अप्राकृतिक अपराध का मामला दर्ज होने के बाद से ही वह फरार था।
लोगों के साथ जबरन किए सेक्स
जानकारी के मुताबिक, एक वीडियो वारयल होने के चलते सतीश कुमार पर मामला दर्ज किया गया है। यह वीडियो पूरे दो साल बाद वायरल हुई है। बता दें कि इस वीडियो में गो-रक्षा दल के सदस्य लोगों को बेरहमी से प्रताड़ित करते नजर आ रहे हैं। पुलिस सूत्रों से खबर है कि यूपी के सहारनपुर के एक निवासी के साथ सतीश कुमार और उसके 10 से 15 साथी पर उसके साथ गउ-शाला में जबरदस्ती सेक्स करने का भी आरोप है। पीड़ित ने आगे बताया कि उनमें से कुछ लोगों ने उसके मुंह में जबरन पेशाब भी किया। वहीं एक और पीड़ित ने भी पुलिस को बताया कि सतीश ने उसके साथ भी जबरन सेक्स कर उसे लूटा और प्रताड़ित भी किया।

प्रताड़ना की बनाते थे वीडियो
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, गो-रक्षा दल के सदस्य हमेशा लोगों को प्रताड़ित करने की वीडियो बनाया करते थे, जिसमें एक वीडियो यह भी है कि ट्रक में गाय को वध के लिए ले जाने वाले को पकड़कर उसे प्रताड़ित किया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top