logo
Breaking

भूपेश बघेल के समर्थकों ने मनाई दिवाली तो परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर

छत्तीसगढ़ की सियासत की कमान भूपश बघेल के हाथ सौंपने के साथ ही समर्थकों और परिवार के सदस्यों में जश्न का माहौल बना हुआ है

भूपेश बघेल के समर्थकों ने मनाई दिवाली तो परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर

छत्तीसगढ़ की सियासत की कमान भूपश बघेल के हाथ सौंपने के साथ ही समर्थकों और परिवार के सदस्यों में जश्न का माहौल बना हुआ है। जहां सम​र्थक पटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं तो वहीं, परिवार के सदस्य एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां बना रहे हैं।

इस अवसर पर भावुक उनकी पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल ने मी​डिया से बातचीत करते हुए बताया​ कि उनका पूरा परिवार खुशी से झूम रहा है। उनकी बेटी स्मिता बघेल ने कहा कि जिस तरह से उनके पिताजी ने जो लड़ाई लड़ी आज उनकी मेहनत का फल मिल गया। उन्होंने बड़ी लड़ाई लड़ी है। जब बस्तर जाते थे, तो हमे डर लगता था. पापा बड़े साहसी हैं। अब जब वो मुख्यमंत्री बने हैं, तो परिवार को कम वक्त देंगे। उन पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. कांग्रेस ने जो वादे जनता से किये हैं, उन वादों को निभाने की उनकी प्राथमिकता है। भूपेश बघेल के साले अन्न देव वर्मा ने कहा कि 5 साल तक उन्होंने बिना डरे जनता के लिए जो लड़ाई लड़ी है, उसका प्रतिफल है कि जनता की सेवा करने की बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ का जो विकास होगा, वह मील का पत्थर साबित होगा।

Share it
Top