Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सारदा चिटफंड घोटाले का पैसा लौटाएंगे मिथुन दादा, ED के समक्ष हुए पेश

मिथुन से मनी लाउंड्रिंग एक्ट के प्रावधानों के तहत पूछताछ की गई थी।

सारदा चिटफंड घोटाले का पैसा लौटाएंगे मिथुन दादा, ED के समक्ष हुए पेश

कोलकाता. अरबों रुपये के सारदा चिटफंड घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता एवं TMC के राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती से मामले में पूछताछ की है। सूत्रों के मुताबिक मिथुन से कुछ दिन पहले कोलकाता पुलिस के गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई। मिथुन ने ईडी को आश्वासन दिया है कि उन्हें सारदा समूह से बतौर ब्रांड एम्बैस्डर जो भी रकम मिली है, वे जल्द उसे लौटा देंगे। मिथुन से मनी लाउंड्रिंग एक्ट के प्रावधानों के तहत पूछताछ की गई थी। बयान दर्ज कराते वक्त मिथुन ने अहम जानकारियों वाली डीवीडी, सीडी व कुछ दस्तावेज भी सौंपे।

पहाड़ों में नया आशियाना बना रही है प्रियंका वाड्रा, सोनिया के साथ जायज़ा लेने पहुंची

उन्होंने इस बात को सीधे तौर पर कबूल किया कि वे सारदा समूह के ब्रांड एम्बैस्डर थे और उन्हें इसके लिए रुपये मिले थे। सूत्रों के अनुसार करीब तीन घंटे तक चली पूछताछ में मिथुन ने कहा कि मेरा सारदा समूह के साथ केवल पेशेवर संबंध था। मेरा इरादा किसी को धोखा देना अथवा ठगने का कतई नहीं था। मिथुन ने ईडी को सभी पेशेवर जानकारी सौंप दी। उन्होंने ईडी से यह भी कहा कि वह सारदा समूह से मिली दो करोड़ की रकम भी वापस करने को तैयार हैं।

केजरीवाल की बेटी ने की रिश्वत की पेशकश लेकिन अधिकारी ने किया मना

उन्होंने कहा कि वह दरअसल सारदा समूह के चैनल के लिए विज्ञापन और प्रमोशन का काम करते थे। उन्होंने कम्पनी के साथ करार के आधार पर काम किया। एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा कि यदि उनका इरादा गलत होता तो वे कंपनी की प्रमोशनल एक्टीविटी में शामिल नहीं होते और उसके बदले रुपये भी नहीं लेते।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top