Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा में एबीवीपी के छात्रों का भविष्य

भाजपा ने जो विश्वास देश व प्रदेश की जनता पर बनाया है उसी का परिणाम है कि दिल्ली छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी की जीत हुई है।

भाजपा में एबीवीपी के छात्रों का भविष्य
X
फरीदाबाद. दिल्ली छात्रसंघ चुनावों में एक बार फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की जीत ने यह दिखा दिया है कि युवा वर्ग भी भाजपा की नीतियों में आस्था जताते हुए उससे जुड़ने के लिए लालायित हैं। यह उद्गार एबीवीपी के नवनियुक्त प्रधान अमित तंवर ने गांव लक्कड़पुर में भाजपा नेता गजेन्द्र भड़ाना (लाला) के पुत्र आदर्श भड़ाना द्वारा आयोजित स्वागत समारोह के अवसर पर कही।
इस अवसर पर गजेन्द्र भड़ाना के परिवार धर्मवती भड़ाना, विरेन्द्र भड़ाना, समाजसेवी देवेन्द्र भड़ाना ने नवनियुक्त विजेता छात्रसंघ के नेताओं अमित तंवर, उपाध्यक्ष बहन प्रियंका छाबड़ी, सचिव अमित अहलावत का फूलों की माला डाल कर स्वागत किया एवं उन्हें आगे बढ़ने का आशीर्वाद भी दिया। कार्यक्रम के आयोजक आदर्श भड़ाना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो विश्वास देश व प्रदेश की जनता पर बनाया है उस विश्वास का ही परिणाम है कि दिल्ली छात्र संघ चुनावों में एबीवीपी की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि आज युवा वर्ग को भाजपा में अपना भविष्य दिखाई दे रहा है।
देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो युवाओं के लिए योजनाएं बनाई है एवं उन्हें आगे बढ़ने के रास्ते दिखाये हैं वह वाकई में युवाओं के लिए मील का पत्थर साबित हो रहे हैं। इस अवसर पर नवनियुक्त छात्रसंघ के अध्यक्ष अमित तंवर ने कहा कि उनकी जीत युवाओं की जीत है और वह अपने सभी छात्र साथियों को विश्वास दिलाते हैं कि उनकी हर समस्या का समाधान कर उन्हें अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाना ही मेरा मकसद रहेगा।
उपाध्यक्ष प्रियंका छाबड़ी ने कहा कि छात्राओं के लिए भी एबीवीपी कई तरह की नीतियां बनायेंगी ताकि दूर दूराज से आने वाली छात्राओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। सचिव अमित अहलावत ने कहा कि छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए एबीवीपी सदैव प्रयासरत रहा है और रहेगा।
इस मौके पर भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना ने कहा कि एबीवीपी की जीत ने यह दर्शा दिया है कि भाजपा ने सबका मन जीत लिया है वह चाहे वृद्ध, वृद्धा हो या फिर युवा वर्ग। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को इस जीत का र्शेय जाता है जिन्होंने सत्ता संभालते ही जनता की हर जरूरत का ध्यान रखा और हर वर्ग का सम्मान किया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top