logo
Breaking

लाठी चार्ज मामले में कांग्रेस का गवाही देने से इंकार, अगली सुनवाई 17 जनवरी को

कांग्रेस ने लाठीचार्ज मामले में गवाही दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। कांग्रेस ने गवाही के लिए जारी समंस में भाषा शैली और घटनास्थल का जिक्र नहीं होने से आपत्ति जाहिर की है। कांग्रेस ने जांच में बिंदु बदलने की मांग की है।

लाठी चार्ज मामले में कांग्रेस का गवाही देने से इंकार, अगली सुनवाई 17 जनवरी को

बिलासपुर। कांग्रेस ने लाठीचार्ज मामले में गवाही दर्ज कराने से इनकार कर दिया है। कांग्रेस ने गवाही के लिए जारी समंस में भाषा शैली और घटनास्थल का जिक्र नहीं होने से आपत्ति जाहिर की है। कांग्रेस ने जांच में बिंदु बदलने की मांग की है। बता दें कि आज ADM बी.एस. उइके की बेंच ने मामले की सुनवाई की। जिसक के बाद कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर करते हुए गवाही देने से इंकार कर दिया।

बता दें कि मामला पिछले 18 सितंबर का है। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कथित रूप से पिटाई की थी जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव घायल हो गए थे। इससे पहले अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने समंस भेजकर 11 जनवरी को हाजिर होकर प्रमाण प्रस्तुत करने कहा था। सुनवाई में कांग्रेस महामंत्री, जिलाध्यक्ष सहित पांच कांग्रेसियों को बुलाया गया था। अब मामले की अगल सुनवाई 17 जनवरी को होगी।

Share it
Top