logo
Breaking

मौसम ने रोका छत्तीसगढ़ के भावी CM का रास्ता, पिछले 3 घंटे से कर रहे एयरपोर्ट पर इंतजार

छत्तीसगढ़ के सीएम के लिए आज नाय तय किया जाना है। इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीएम पद के उम्मीदवारों को बैठक के लिए आज दिल्ली बुलाया गया है। लेकिन मौसम के चलते वे अभी तक दिल्ली नहीं पहुंच पाए।

मौसम ने रोका छत्तीसगढ़ के भावी CM का रास्ता, पिछले 3 घंटे से कर रहे एयरपोर्ट पर इंतजार
छत्तीसगढ़ के सीएम के लिए आज नाम तय किया जाना है। इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीएम पद के उम्मीदवारों को बैठक के लिए आज दिल्ली बुलाया गया है। लेकिन मौसम के चलते वे अभी तक दिल्ली नहीं पहुंच पाए।

सीएम पद के तीन दावेदार टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल और चरणदास महंत लगभग तीन घंटे से रायपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट उड़ने का इंजतार कर रहे हैं। बता दें सुबह 8.30 बजे फ्लाइट की टाइमिंग है, लेकिन मौसम के चलते फ्लाइट उड़ान नहीं भर पाई है। अब खबर आ रही है कि फ्लाइट 11.30 बजे उड़ान भरेगी।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मिलने दिल्ली रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि ''जिस तरह मैं हंसते हुए दिल्ली जा रहा हूं उसी तरह से हंसते हुए आऊंगा। आज राज्य के लिए, हम सब के लिए बहुत बड़ा दिन है। जो भी निर्णय होगा अच्छा होगा। आलाकमान ने मुझे बहुमत लाने की जिम्मेदारी थी, अब आगे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उसका मैं ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगा।''
गौरतलब है कि राहुल गांधी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश सहित अन्य राज्यों के सीएम के चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ के सीएम पद के उम्मीदवारों को बैठक के लिए दिल्ली बुलाया था। बैठक के लिए सुबह लगभग 10 बजे का समय निर्धारित किया गया था, लेकिन विमान में देरी होने के चलते वे समय पर दिल्ली नहीं पहुंच पाए।
Share it
Top