logo
Breaking

बेंगलुरु के स्‍कूल में 6 साल की मासूम से बलात्‍कार, स्‍टाफ के ही दो लोेेेगों ने किया रेप

बंगलुरु का यह फेमस स्‍कूल इस मामले पर खुद को बचाने में लगा है।

बेंगलुरु के स्‍कूल में 6 साल की मासूम से बलात्‍कार, स्‍टाफ के ही दो लोेेेगों ने किया रेप
बंगलुरु. बंगलुरु में 6 साल की मासूम के साथ उसके स्‍कूल में रेप करने का मामला सामने आया है। बच्‍ची के साथ एक घिनौनी हरकत स्‍कूल के ही स्‍टाफ के दो व्‍यक्तियों ने की है। इस घटना से गुस्‍साए लोगों ने स्‍कूल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। उधर स्‍कूल प्रशासन मामले को रफा-दफा कर बचना चाहता है। स्‍कूल प्रशासन पीडि़त बच्‍चे के पेरेंट्स पर यह दबाद बना रहे हैं कि वे इस मामले को मीडिया में न बातएं साथ ही वे यह लिखकर दें कि बच्‍चों की सुरक्षा की जिम्‍मेदारी स्‍कूल प्रशासन की नहीं है।
इस दर्दनाक घटना से गुस्‍साए परेंट्स स्‍कूल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग कर रहा है।वहीं स्‍कूल प्रशासन उन्‍हें बच्‍चों को स्‍कूल से निकालने की धमकी दे रहा है। क्‍लास 1 में पढ़ने वाल बच्‍ची के साथ 2 जुलाई को स्‍कूल के ही जिम इंस्ट्रक्टर्स ने छुट्टी के बाद पकड़ लिया और दुष्‍कर्म किया। बच्ची जब स्कूल से लौटी तो उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।
पैरंट्स की मांग है कि बच्ची की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं करने के लिए स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस ऐक्ट (पॉक्सो) की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है। बेंगलुरु के स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा में लापरवाही का हाल में यह दूसरा मामला है।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, पेरेंट्स कर सकते हैं स्‍कूल का सामुहिक बहिस्‍कार -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top