logo
Breaking

अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा टला

22 अगस्त को अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ नहीं आयेंगे। अमित शाह का दौरा फिलहाल टल गया है।

अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा टला

अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा टला

22 अगस्त को अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ नहीं आयेंगे। अमित शाह का दौरा फिलहाल टल गया है। बीजेपी ने इस बाबत को अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की वजह से देश भर में जिस तरह से कार्यक्रम रद्द किये गये हैं | उसी कड़ी में अमित शाह का भी ये दौरा टला है। इससे पहले बीजेपी ने 18-19 अगस्त को होने वाली दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यसमिति को भी रद्द कर दिया था। हालांकि ये दौरान अब कब होगा इस बारे में कोई नयी तारीख अब तक स्पष्ट नहीं है। हालांकि बीजेपी के एक नेता ने इस बात की जानकारी दी है कि सितंबर में अमित शाह का दौरान हो सकता है।
अमित शाह छत्तीसगढ प्रवास के दौरान प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, नगर पालिका अध्यक्ष व प्रमुख नेताओं की बैठक भी लेने वाले थे |
राष्ट्रीय अध्यक्ष इस दौरान इस दौरान पार्टी के शीर्ष नेतृत्वकर्ताओं की एक बैठक के साथ-साथ मंत्री और विधायकों की भी बैठक करने वाले थे। टिकट बंटवारे के प्रारंभिक प्रारूप और नामों को लेकर भी अमित शाह की मौजूदगी में चर्चा होनी थी।
आपको बता दें कि अमित शाह ने भाजपा को 65 प्लस का टारगेट दिया है, लिहाजा उस टारगेट को पाने के लिए भाजपा को इस दफा खूब मशक्कत करनी पड़ रही है। पिछली बार 10 जुलाई अमित शाह विकास यात्रा के दौरान अंबिकापुर आये थे।
Share it
Top