logo
Breaking

सारदा घोटाला:मोदी पर फिर ममता का वार, मंत्री की गिरफ्तारी से बौखलाईं बंगाल सीएम

मोदी पर फिर ममता का वार

सारदा घोटाला:मोदी पर फिर ममता का वार, मंत्री की गिरफ्तारी से बौखलाईं बंगाल सीएम
कोलकाता. सारदा घोटाले में अपने परिवहन मंत्री मदन मित्रा की गिरफ्तारी से बौखलाईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब मोदी सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रही हैं। ममता ने शनिवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखा। उन्होंने जहां सीबीआई को पीएम मोदी को गिरफ्तार करने के लिए ललकारा, तो साथ ही केंद्र सरकार को चिढ़ाते हुए कहा कि मदन मित्रा गिरफ्तारी के बाद भी मंत्री बने रहेंगे।
ममता ने शनिवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के सर्मथकों को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि तृणमूल इस मुद्दे को अब संसद तक ले जाएगी और उसके सांसद बीजेपी की बदले की राजनीति के विरुद्ध संसद में विरोध करेंगे। ममता ने इसके साथ ही मोदी पर भी निशाना साधा। मोदी की सहारा प्रमुख के साथ तस्वीरें हैं। क्या हमें मांग करना चाहिए कि सीबीआई प्रधानमंत्री को गिरफ्तार करे? ममता ने साथ ही ऐलान किया कि भले ही परिवहन मंत्री मदन मित्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन वह पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री बने रहेंगे। ममता ने टीएमसी सर्मथकों को संबोधित करते हुए कहा, मदन मित्रा ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर बने रहेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में मैं उनका मंत्रालय देखूंगी।
सीबीआई ने मित्रा को शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया था। शनिवार को उन्हें 3 दिन के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया। मित्रा के गिरफ्तारी के बाद से ममता बीजेपी पर हमलावर हैं। उन्होंने शुक्रवार को मित्रा की गिरफ्तारी के ठीक बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे सीबीआई का असंवैधानिक और गैरकानूनी कदम करार दिया था। ममता ने मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि अगर वह किसी केंद्रीय मंत्री को गिरफ्तार कर लेंगे, तो केंद्र क्या कर लेगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, क्या कहा मीनाक्षी लेखी ने -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top