Rajasthan Sadak Hadsa: राजस्थान के दौसा में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति इस घटना में बुरी तरह घायल हो गया है जिसे जयपुर रेफर किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मुआयना कर रही है।

यह हादसा दौसा के मनोहरपुर-कौथून नेशनल हाईवे की है। जहां हाइवे के किनारे सैथल रोड पर हरिपुरा गांव में सवारियों से भरी एक बस और कार की भिड़ंत हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि शव कार में ही बुरी तरह फंस गए और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

घायल को जयपुर किया रेफर
अस्पताल में तीन डॉक्टरों की टीम ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सरिए से वाहन के गेट को तोड़कर मृतकों व घायलों को बाहर निकाला गया है। जिसमें घायल की पहचान गणपत मीणा निवासी सिर्रा की ढाणी के रूप में हुई है।
 
तीन लोगों की हुई मौत
इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जिसकी पहचान पटवा मोहल्ला निवासी राजकुमार सैन(55), सिर्रा की ढाणी निवासी सुखलाल मीणा(45) और हरिनारायण मीणा(45) के रूप में हुई। परिजनों को सूचना मिलते ही गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

पुलिस ने बताया
पुलिस के मुताबिक कार सवार सभी लोग सैथल से दौसा शहर की तरफ आ रहे थे, वहीं बस शहर से मनोहरपुर होते हुए झुंझुनू के लिए जा रही थी। इसी दौरान हरिपुरा गांव के समीप दोनों वाहनों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से किनारे कर ट्रैफिक सुचारू करवाया।