Robbery Doctor House in Bhopal: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में चिकित्सक के घर 1 करोड़ की डकैती का मामला सामने आया है। भोपाल की पॉश कॉलोनी शाहपुरा में रहने वाले डॉक्टर के घर 8 अप्रैल की रात घुसे हथियारबंद बदमाशों ने नौकर और नौकरानी से मारपीट करते हुए सोने-चांदी के कीमती जेवर और नकदी लूट ले गए। डॉक्टर परिवार के साथ बाहर गए थे। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर कुछ सामान बरामद कर लिया है। 

हथियारों से लेश होकर घुसे बदमाश 
चुनाभट्टी थाना क्षेत्र के शाहपुरा कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर अंशुल सिंह के घर में सोमवार रात 4-5 बदमाश घुसे और नौकर-नौकरानी के साथ मारपीट करते हुए डकैती की वारदात को अंजाम दिया। सभी बदमाश हथियारों से लेश थे। नौकर-नौकरानी घर में अकेले थे।  

तीन आरोपियों से 40 लाख रिकवर 
डॉ अंशुल के घर से बदमाश 50 लाख कैश और 20 तोले सोने के जेवर ले गए हैं। एक करोड़ से ज्यादा की डकैती के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर 40 लाख रुपए रिकवर किए हैं। हिरासत में लिए गए आरोपियों में एक उनका नौकर भी शामिल है। 

नौकर की मदद से की वारदात
हिरासत में लिए गए आरोपी शातिर अपराधी हैं। उनके खिलाफ पहले से केस दर्ज हैं। नौकर की मदद से उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने पूछाताछ के बाद कुछ नकदी बरामद कर लिए हैं, जबकि कुछ सामान फरार चल रहे अन्य आरोपियों के पास है। उनकी तलाश जारी है।  

मंडीदीप से बुलाए बदमाश और खुद को पिटवाया 
पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि पुलिस टीमों ने पांच घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया। नाबालिग नौकर ने वारदात के लिए मंडीदीप से बदमाश बुलाए थे। घटना सही लगे, इसलिए दोस्तों से खुद को पिटवाया और घर से 50 लाख नकदी और सोने-चांदी के जेवर ले गए थे।