रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के दुसरे दिन बाद शनिवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट रायपुर पहुंचे। जहां एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों ने उनका भव्य स्वागत किया। श्री पायलट ने मिडिया की और पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस को बढ़त मिलने का दावा किया है। 

सचिन पायलट ने आगे कहा कि, बस्तर में कवासी लखमा की जीत होगी। देश के बाकी राज्यों से भी अच्छा फीडबैक आ रहा है। जहां बीजेपी दक्षिण में साफ, उत्तर में हाफ होने जा रही है। बीजेपी 400 सीटों का नारा भी जुमला साबित होने जा रहा है। राजस्थान में बीजेपी प्रत्याशी ठीक से चुनाव नहीं लड़ पाए हैं और बीजेपी को अब अहसास हो गया है कि, अब जुमलों से वो नहीं जीत सकते हैं। कई मुद्दे हैं हमारे मेनिफेस्टो के जिसे जनता पसंद कर रही है। पूरे देश में जनता बदलाव चाहती है और इंडिया गठबंधन को लोग पसंद कर रहे हैं। 

प्रचार और प्रोपेगेंडा से नहीं जीता जा सकता लोगों का दिल 

श्री पायलट ने आगे कहा कि, मोदी सरकार के दस साल का काम जनता ने देखा है। प्रचार और प्रोपेगेंडा से लोगों का दिल नहीं जीता जा सकता है। हर वर्ग के लिए हमारी गारंटी वक्त की मांग है। पूरे देश में जो बदलाव हो रहा है उसका असर छत्तीसगढ़ में भी है और यहां भी लोग कांग्रेस पर विश्वास कर रहे हैं। लोगों के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, यह चुनाव के समय चलता है कुछ लोग आए हैं और कुछ जाएंगे। बड़ी बात तो यह है कि, लोग कांग्रेस को पसंद कर रहे हैं।