गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के जैतहरी स्टेशन के समपार फाटक पर देर रात हादसा हो गया। दरअसल, यहां पर एक कार फाटक तोड़कर एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गई। फिर कुछ दूर तक कार ट्रेन के साथ घिसटती चली गई। इसके बाद रेलवे लाइन के किनारे पलट गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। फिलहाल उसे इलाज के लिए अनूपपुर अस्पताल में रेफर किया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, देर रात अनूपपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार पेंड्रारोड अनूपपुर रेलवे ट्रैक में जैतहरी स्टेशन के समपार फाटक को तोड़कर हीराकुंड एक्सप्रेस में जा टकराई। इसके बाद कार कुछ दूर तक ट्रेन के साथ घसीटती चली गई। फिर रेलवे लाइन के किनारे पलट गई। ट्रेन से टकराने के बाद कार चकनाचूर हो गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। 

हादसे के बाद आवाजाही बाधित 

घटना के बाद जीआरपी और आरपीएफ की मदद से इलाज के लिए अनुपपुर अस्पताल रेफर किया गया है। इस हादसे के बाद ट्रेनों की आवाजाही पर भी असर हुआ है। 1.30 घंटे तक ट्रेनों को रोक कर रखा गया। वहीं फाटक बंद होने से दोनो तरफ ट्रैफिक जाम हो गया। इससे इलाके में आवाजाही बाधित हो गई है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।