Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवी की शादी में जमकर नाचे विराट-अनुष्का, देखिए वीडियो

युवराज सिंह ने गोवा के मोरझिम में हेजल के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की।

युवी की शादी में जमकर नाचे विराट-अनुष्का, देखिए वीडियो
नई दिल्ली. क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेचल कीच 30 नवंबर को एक गुरुद्वारा में शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से गोवा में शादी की। ये कोई पहली शादी नहीं है जो बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में। लेकिन इस शादी की सबसे अहम बात ये रही कि युवी और हेजल की शादी में विराट और अनुष्का एक साथ नजर आए।
इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, युवराज की शादी में गोवा जाने के लिए विराट और अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। इसके बाद दोनों को फ्लाइट में भी एक साथ देखा गया। फ्लाइट के अंदर जो तस्वीर क्लिक की गई है, उसमें अनुष्का सीट पर बैठी नजर आ रही हैं, जबकि विराट सामान रखते हुए देखे जा सकते हैं। बता दें, पिछले काफी दिनों से विराट और अनुष्का एक साथ मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं। यह फैसला बीच में आईं ब्रेकअप की खबरों के बाद लिया गया है।
बता दें, युवराज सिंह और हेजल कीच ने बुधवार को चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में पूरे सिख रीति रिवाज से शादी की थी। गोवा में शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई है। शादी गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट में हुई। शाम 4.30 से 5.30 के बीच फेरों की रस्म पूरी के बाद शाम 7 बजे से पार्टी शुरू हो गई। इसमें क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी कई सेलेब्स पहुंचेंगे।
बता दें कि युवराज-हेजल ने 30 नवंबर को सिख रीति-रिवाज से शादी की थी। युवराज की बारात भी दिलचस्प तरीके से निकली थी। वो आम दुल्हे की तरह घोड़े पर नहीं क्वॉड बाइक पर बैठे थे। शादी का आयोजन समुद्र के किनारे किया गया। 3 दिसंबर को युवराज अपने गोवा स्थित घर पर दोपहर दो बजे एक ब्रंच पार्टी करेंगे। 5 दिसंबर को युवराज-हेजल दिल्ली में छतरपुर के फार्महाउस में संगीत पार्टी का आयोजन करेंगे। 7 दिसंबर को उनकी रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में होगी। जहां सभी क्रिकेट और बॉलीवुड हस्तियों के शिरकत करने की उम्मीद है।
आगे की स्लाइड्स पर क्लिक कर देखें, युवी और हेजल की शादी की कुछ खास तस्वीरें -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top