Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवी के पिता ने कहा, मैंने कहा था धोनी के जाते ही हो जाएगी बेटे की वापसी

मैंने दो साल पहले यह भविष्‍यवाणी की थी धोनी के जाते ही युवराज टीम में वापस लौट आएगा

युवी के पिता ने कहा, मैंने कहा था धोनी के जाते ही हो जाएगी बेटे की वापसी
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के पिता योगराज के बीच विवाद कोई नया नहीं है। योगराज अक्सर धोनी पर हमला बोलते रहते हैं। अपनी इस आदत को जारी रखते हुए उन्होंने एक बार फिर धोनी पर निशाना बोलते हुए कहा है कि जैसा उन्‍होंने दो साल पहले कहा था कि धोनी के जाते ही युवराज टीम में वापस लौट आएगा।
युवराज ने स्‍पोर्ट्सकीड़ा को दिए इंटरव्‍यू मे कहा, ”जरा ईमानदारी से बात करते हैं, मैंने दो साल पहले यह भविष्‍यवाणी की थी या नहीं? अगर आप मेरे पुराने इंटरव्‍यू देखें तो मैंने साफ कहा था कि वह युवराज को पसंद नहीं करता और टीम के भीतर राजनीति होती है। मैंने खुद भारत के लिए खेला है और मैं जानता हूं कि ये सब कैसे होता है।
धोनी टीम के साथ अपना शो चला रहे थे और अब जब विराट ने टेकओवर कर लिया है तो चीजें बदल गई हैं। वह घरेलू क्रिकेट में युवराज की परफॉर्मेंसेज को नजरअंदाज नहीं कर सकते। चाहे वह वनडे हो या टी-20, वह परफेक्‍ट है, यह बात धोनी ने कभी समझने की कोशिश तक नहीं की।”
योगराज ने कहा, ”मई में मैंने युवराज से कहा था कि भारतीय टीम में तुम्‍हें कोई सपोर्ट नहीं करेगा। सिर्फ अपनी परफॉर्मेंस पर ध्‍यान दो और सब सही हो जाएगा। उसने फोकस दिया और नतीजे देखिए। मैंने उससे कहा शादी-वादी तो ठीक है, मगर गेम पर ध्‍यान दो क्‍योंकि धोनी एक दिन रिटायर होगा और वही हुआ। युवराज ज्‍यादा मेरी बात सुनता नहीं लेकिन अब वह भी जानता हैं कि उसका बाप सही था।”
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top