Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवराज की शादी के लिए बने खास ''कार्ड'', भज्जी ने बनाया डांस ''प्लान''

भज्जी के रिसेप्शन के लिए युवी ने छोड़ा था रणजी मैच

युवराज की शादी के लिए बने खास
नई दिल्ली. भारतीय टीम एक स्टार युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि बीते साल हेजल और युवराज ने इंडोनेशिया के शहर बाली में सगाई कर ली थी, जिसके बाद सब उनकी शादी को लेकर बड़े उत्सुक दिखाई दे रहे थे। अब जब इनकी शादी करीब आ गई है तो इन दोनों के शादी के कार्ड चर्चा पर हैं। कार्ड को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जा रहा है। इस खबर के बाद अब उनके जल्द ही शादी करने की भी संभावना है। वहीं टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने युवी की शादी को लेकर अपनी खास 'योजना' का खुलासा भी किया है।
युवराज सिंह की शादी से संबंधित शेयर किए जा रहे कार्ड अलग-अलग थीम पर आधारित हैं, जो संगीत, रिसेप्शन आदि अवसरों को दर्शा रहे हैं। इन पर अंकित चित्र हास्य का पुट लिए हुए हैं। हरेक पेज पर युवराज सिंह और हेजल कीच का कार्टून बना हुआ है। इन कार्डों को सैंडी और कपिल खुराना ने डिजाइन किया है। इन दोनों ने ही युवराज के दोस्त हरभजन सिंह के कार्ड भी डिजाइन किए थे।
भज्जी का डांस प्लान
हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक एक वीडियो शेयर करते हुए युवराज सिंह की शादी में अपनी डांस योजना का खुलासा भी किया है। उन्होंने लिखा है, 'तैयार हो जाओ ब्रदर युवराज, हम तुम्हीर शादी में कुछ इस तरह नाचने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

Get ready brother @yuvisofficial we r all set to dance like this on ur wedding😂😝😝😜😜

A video posted by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

भज्जी के रिसेप्शन के लिए युवी ने छोड़ा था रणजी मैच
युवराज सिंह और हरभजन सिंह के बीच दोस्ती को आप इसी से समझ सकते हैं कि जब भज्जी ने अभिनेत्री गीता बसरा से पिछले साल अक्टूबर में शादी की थी, तो उस समय भज्जी की जगह पंजाब रणजी टीम की कप्तानी कर रहे स्टार क्रिकेटर युवराज ने शादी के रिसेप्शन में भाग लेने के लिए रणजी मैच नहीं खेला था। यह मैच पंजाब और आंध्रप्रदेश के बीच 30 अक्टूबर, 2015 से खेला गया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top