Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवी-हेजल की शादी में जमकर नाची टीम इंडिया- देखिए VIDEO

युवी ने अपनी शादी को ''युवराज हेजल प्रिमियर लीग'' नाम दिया है

युवी-हेजल की शादी में जमकर नाची टीम इंडिया- देखिए VIDEO
मोहाली. मोहाली टेस्ट को जल्दी से खत्म करके टीम इंडिया अपने कप्तान विराट कोहली संग भारत के धुरंधर खिलाड़ी युवराज सिंह के संगीत समारोह में शामिल हुई। टीम के सारे खिलाड़ी युवी और हैजल के संगीत में जमकर ठुमके लगाते नजर आए।
सभी खिलाड़ियों ने संगीत के काफी तैयारियां की थी क्योंकि युवी और हेजल संग जो तस्वीरें मीडिया में सामने आई हैं, उसमें सभी खिलाड़ी काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं। सभी के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि सभी लोग इस शादी से काफी खुश हैं।
आपको बता दें कि विराट कोहली अपने आप को युवराज सिंह को छोटा भाई कहते हैं और दोनों में काफी करीबी दोस्ताना है। कोहली ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी थी कि इंग्लैंड पर जीत के बाद वे और टीम के बाकी सद्स्य युवराज के घर मेंहदी/संगीत के रस्म में भी शामिल होंगे।
आपको बता दें कि आज युवी अपनी मंगेतर और अभिनेत्री हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों चंडीगढ़ स्थित गुरुद्वारा में पहले शादी करेंगे। इसके बाद 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से वेडिंग सेरेमनी होगी। दोनों की सगाई पिछले साल बाली में दिवाली के दिन हुई थी। युवी ने अपनी शादी को 'युवराज हेजल प्रिमियर लीग' नाम दिया है और शादी के कार्ड में भी यही प्रिंट कराया गया है। शादी से पहले युवराज ने सोशल मीडिया में अपने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, संगीत समारोह की तस्वीरें -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top