Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय युवा टेनिस खिलाड़ी रामकुमार कॅरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे

अंताल्या ओपन में रामकुमार ने दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी डोमीनिक थिएम को हराया था।

भारतीय युवा टेनिस खिलाड़ी रामकुमार कॅरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे
X

युवा भारतीय टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन ने अंताल्या ओपन टेनिस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत एटीपी रैंकिंग के पुरुष एकल वर्ग में 38 स्थान की छलांग के साथ करियर की सर्वश्रेष्ठ 184वीं रैंकिंग हासिल की।

अंताल्या ओपन में रामकुमार ने दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी डोमीनिक थिएम को हराया था। 22 साल के रामकुमार ने इस एटीपी 250 टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया और क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई जहां उन्हें अनुभवी मार्कोस बगदातिस के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा।

एकल वर्ग में भारत के शीर्ष खिलाड़ी

चेन्नई के रामकुमार को इस प्रदर्शन के लिए 57 अंक मिले और वह 38 स्थान की छलांग के साथ एकल वर्ग में भारत के शीर्ष खिलाड़ी बन गए हैं। एकल वर्ग में राकुमार के बाद युकी भांबरी (222), प्रजनेश गुणेश्वरन (259), एन श्रीराम बालाजी (291) और सुमित नागल (342) का नंबर आता है। नागल को (27) स्थान का फायदा हुआ है।

युगल में बोपन्ना शीर्ष भारतीय

युगल में रोहन बोपन्ना 21वीं रैंकिंग के साथ भारत के शीर्ष खिलाड़ी हैं। अन्य भारतीयों में पूरव राजा (57), दिविज शर्मा (57), लिएंडर पेस और जीवन नेदुनचेझियन (90) शीर्ष 100 में शामिल हैं।

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में सानिया मिर्जा युगल में सातवें स्थान पर बरकरार हैं। अंकिता रैना 274वें स्थान के साथ एकल में शीर्ष भारतीय खिलाड़ी हैं। करमन कौर थंडी 413वें पायदान है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story