Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus: कोरोना के चलते अमेरिका से ट्रेनिंग छोड़कर घर पहुंची WWE रेसलर, खुद को घर में किया आइसोलेट

कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में ट्रेनिंग सेंटर बंद होने के चलते घर पहुंची WWE महिला रेसलर कविता दलाल। 12 घंटे तक एयरपोर्ट पर चली कोरोना वायरस की जांच।

Coronavirus: कोरोना के चलते अमेरिका से ट्रेनिंग छोड़कर घर पहुंची WWE रेसलर, खुद को घर में किया आइसोलेट

अमेरिका से भारत लौटी (WWE )महिला रेसलर हार्ड केडी उर्फ कविता दलाल को (IGI Airport) एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कोरोना वायरस (Coronavirus) की जांच के लिए रोक लिया गया। इस दौरान उन्होंने भी पूरा सहयोग किया। जांच के बाद वह अपनी ससुराल बागपत पहुंची। जहां उन्हें रिपोर्ट न आने तक परिवार के लोगों से दूरी बनाकर आइसोलेट किया गया है। केडी उर्फ कविता पिछले काफी समय से अमेरिका में WWE के दांव पेच सिख रही हैं।

दरअसल महिला रेसलर (Women Wrestler) कविता उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव की रहने वाली है। वह इन दिनों अमेरिका में रेसलिंग की ट्रेनिंग ले रही थी। इसबीच दुनिया में महामारी की तरह फैल चुके कोरोना वायरस की वजह से कविता शनिवार को वापस अपने देश्ल लौट आई है।

बता दें कि कविता दलाल(Kavita Dalal) 6 माह से अमेरिका (America) के फ्लोरिडा शहर में (WWE Training Center) ट्रेनिंग सेंटर पर दावपेंच सीख रही थी। वह दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोनावायरस ने अमेरिका को भी अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना की वजह से वहां चल रहे ट्रेनिंग सेंटर को बंद कर दिया गया है। कविता ने बताया कि वह अमेरिका में खाली रहती थी, जिसकी वजह से भारत पहुंची है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना की सभी जांच की। जांच प्रकिया पूरे 12 घंटे तक चली थी। जिसके बाद रिपोर्ट आई। उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद घर जाने की अनुमति दी गई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिले दिशा निर्देश के बाद परिवार से दूरी बनाई हुई है। उन्हें एक कमरेंं में आइसोलेट कर दिया गया है। गौरव का कहना है कि उनके आने की सूचना पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को दी गई है। कविता ने फोन पर बताया कि कोरोना (Corona OutBreak) से सावधानी ही बचा सकती है। भीड़ से अलग, अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें।

Next Story
Top