Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

WWE TLC Results 2018 / असुका बनी स्मैकडाउन विमेन चैंपियन तो डीन बने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन

WWE के तीनों प्लेयर्स बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और आसुका तीनों के बीच मैच की की समाप्ति हो गई है और असुका स्मैकडाउन विमेन चैन्पियन बन गई हैं।

WWE TLC Results 2018 / असुका बनी स्मैकडाउन विमेन चैंपियन तो डीन बने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन
X

WWE TLC Results 2018

Asuka wins Smackdown Women Champion

WWE के तीनों प्लेयर्स बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और असुका तीनों के बीच मैच की की समाप्ति हो गई है और असुका (Asuka) स्मैकडाउन विमेन चैन्पियन बन गई हैं। तीनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को टेबल और कुर्सी से जोर-जोर से पटका।

वीडियो में खिलाड़ी एक-दूसरे को कुर्सी और डंडे से मारते नजर आ रहे हैं। साथ ही सभी खिलाड़ियों ने लेडर के उपयोग से बेल्ट निकालनी की कोशिश की। लेकिन तीनों ही खिलाडियों ने एक-दूसरे को नाकाम कर सबी को पंच मारना शुरु कर दिया।

Dean Embrose Wins Intercontinental Champion

साथ ही सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज दोनों के बीच भी WWE मैच की शुरुआत हुई। मैच के शुरुआत से ही सैथ ने अपने प्रतिद्वंदवी को पंच मारना शुरु कर दिया। सैंथ और रॉलिंस दोनों ने फिनीशिंग मूव लगाकर अपना बचाव किया और मैच खेलते रहे। सैंथ बार-बार डीन पर हमला कर रहे थे लेकिन डीन ने हार नहीं मानी।

जिसके कारण सैंथ गुस्से में आ गए और सैंथ ने गुस्से में डीन को बाहर फेंक दिया लेकिन इस बार डीन ने इसका फायदा उठाते हुए सैंथ को डर्डी डीड्स देकर मैच जीत लिया और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story