Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यहां जानें wwe Hell In A cell 2016 के सभी परिणाम

शार्लेट साशा ने तीसरी बार WWE विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता है।

यहां जानें wwe Hell In A cell 2016 के सभी परिणाम
नई दिल्ली. WWE रॉ का दूसरा एक्सक्लूजिव पीपीवी हैल इन ए सैल मासाचुसैट्स में हुआ। पीपीवी इवेंट के दौरान 3 हैल इन ए सैल मैच देखने को मिले। WWE को ब्रायन कैड्रिक और शार्लेट के रूप में नए चैंपियन मिले। रोमन रेंस और केविन ओवंस अपना खिताब बचाने में कामयाब रहे तो वहीं सिजेरो और शेमस मैच जीतने के बाद भी टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीत पाए। दोनों को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत मिली। इसके अलावा और भी मैच हुए।
हैल इन ए सैल की शुरुआत रोमन रेंस और रूसेव के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच से हुई। मैच शुरु होते ही रोमन रेंस ने रूसेव पर हमला कर दिया। रूसेव ने वापसी करते हुए रोमन रेंस की पिटाई की। रोमन रेंस ने कैंडो स्टिक से रूसेव की पिटाई की। दोनों ही स्टार्स एक दूसरे पर पंच मार रहे थे।
रूसेव ने स्टील की चेन से रोमन रेंस की कमर पर वार किए। रूसेव ने एक बार फिर एकोलेड में रोमन को जकड़ा। रोमन रेंंस ने वापसी कर रूसेव को समाओन ड्रॉप दिया। रोमन रेंस ने स्पीयर दिया और मैच को अपने नाम कर लिया। रोमन रेंस ने अपनी यूएस चैंपियनशिप बरकरार रखी ।
मैच शुरु होते ही डैना ने बेली को गिरा दिया, लेकिन बेली ने उन्हें पकड़कर टर्नबकल पर मारा। बेली ने डैना को मारना चाहा, लेकिन डैना ने उन्हें उठाकर टर्नबकल पर पटक दिया। डैना मैच में हावी नजर आ रही थी औऱ उन्होंने लगातार बेली के कंधे पर वार किया। बेली ने वापसी करते हुए डैना को लो ड्रॉप किक मारी। बेली ने डैना पर बेली टू बैली लगाया औऱ मैच को अपने नाम किया।
मैच की शुरुआत एंजो और कार्ल एंडरसन ने की। एंडरसन ने शुरआत से ही एंजो को मारना शुरु किया। लेकिन एंजो ने क्रॉस बॉडी लगाकर वापसी की। दोनों ही टीमों के बीच एक शानदार मुकाबला रिंग के अंदर और बाहर देखने को मिला। आखिर में द क्लब ने एंजो को द मैजिक किलर देकर मैच को जीत लिया।
मैच शुरु होते ही सैथ रॉलिंस ने केविन ओवंस की पिटाई शुरु कर दी। शुरुआत में सैथ रॉलिंस केविन पर हावी नजर आए। केविन ओवंस ने मैच में वापसी करते हुए सैथ को स्टील केज पर दे मारा और वो लगातार सैथ की चोटिल कमर पर वार कर रहे थे।
मैच में अच्छी शुरुआत के बाद सैथ रॉलिंस की जमकर पिटाई हुई। फैंस दिस इज़ ऑसम चैंट कर रहे थे। केविन ओवंस ने फायर एक्सटिंग्विशर निकालकर सैथ की पसलियों पर मारा। रैफरी को चोट लगने की वजह से केज का गेट खोला गया, तभी क्रिस जैरिको केज में आ गए और उसके लॉक कर दिया। आखिर मेंके विन ने दो चेयर आमने-सामने लगाई और सैथ को पावरबॉम्ब दिया और केविन ओवंस की जीत हुई, केविन ही यूनिवर्सल चैंपियन हैं।
मैच शुरु होते ही दोनों स्टार्स ने सबसे पहले एक दूसरे से हाथ मिलाया। दोनों ने शुरुआत में एक दूसरे पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन दोनों खुद को बचा गए।
टीजे ने ब्रायन कैंड्रिक को पहले सुप्लैक्स और बाद में बैली टू बैक सुप्लैक्स दिया। टीजे ने कवर करने की कोशिश की, लेकिन ब्रायन ने किक आउट कर दिया। ब्रायन ने चालाकी दिखाकर टीजे को अपने सबमिशन मूव में पकड़ लिया और टीजे पर्किंस ने टैप आउट कर दिया। WWE को ब्रायन कैंड्रिक रूप में नया क्रूजरवेट चैंपियन मिल गया।
सिजेरो और जेवियर वुड्स ने मैच की शुरुआत की। जेवियर ने रोप पर गिरे सिजेरो को ड्रॉप किक मारी। शेमस ने टैप लेकर जेवियर वुड्स को रिंग के बाहर बैरीकेड पर मारा। दोनों ही टैग टीमों ने एक दूसरे स्टार्स की खूब पिटाई की।
शेमस ने जेवियर और बिग ई को रिंग के बाहर फेंक दिया और टॉप रोप पर चढ़कर न्यू डे के तीनों सदस्यों पर कूद गए। सिजेरो ने जेवियर वुड्स को शार्पशूटर में जकड़ लिया। बिग ई ने दखल देने की कोशिश की, लेकिन शेमस ने उन्हें बचा लिया। जेवियर वुड्स के टैप आउट करने से पहले रैफरी ने मैच को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए खत्म किया। जीत सिजेरो, शेमस की हुई, लेकिन चैंपियन अभी भी न्यू डे ही हैं।
केज पूरी तरह से नीचे भी नहीं आया था कि शार्लेट ने साशा पर हमला कर दिया। शार्लेट ने साशा को अनाउंस टेबल पर मारा। शार्लेट और साशा दोनों फैंस के बीच जाकर लड़े। इसी दौरान शार्लेट ने साशा बैंक्स को अनाउंस टेबल पर पावरबॉम्ब दिया। साशा की हालत काफी खराब हो गई थी। डॉक्टर्स साशा बैंक्स को स्ट्रैचर पर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान रैफरी शार्लेट को विनर घोषित करने वाले थे कि साशा खड़ी हो गई और अब मैच शुरु कर दिया गया।
दोनों ने एक दूसरे पर अपने सभी दाव लगाए और रिंग के हर तरफ ले जाकर दाव आजमाए। लेकिन आखिर में इस एतिहासिक मैच में शार्लेट ने साशा को टेबल पर फेंकने के बाद नैचुरल सेलेक्शन लगाकर साशा को हरा दिया। शार्लेट तीसरी बार WWE विमेंस चैंपियन बन गई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Top