Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Chahal TV: युजवेंद्र चहल के इस सवाल पर शरमा गई खूबसूरत क्रिकेटर स्मृति मंधाना, देखिए VIDEO क्या था वह सवाल

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने बुधवार को लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ लोकप्रिय चैट श्रृंखला ''चहल टीवी'' पर अपनी शुरुआत की। पिछले एपिसोड की तरह यह एपिसोड भी हास्य से भरा था।

Chahal TV: युजवेंद्र चहल के इस सवाल पर शरमा गई खूबसूरत क्रिकेटर स्मृति मंधाना, देखिए VIDEO क्या था वह सवाल

Chahal TV Smriti Mandhana with Yuzvendra Chahal

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने बुधवार को लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ लोकप्रिय चैट श्रृंखला 'चहल टीवी' पर अपनी शुरुआत की। पहले टी20 मैच के बाद मंधाना लोकप्रिय चहल टीवी पर दिखाई दी, जिसकी मेजबानी भारतीय पुरुष टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने की। और पिछले एपिसोड की तरह यह एपिसोड भी हास्य से भरा था।

IND vs NZ 2nd T20 2019 India Playing XI: जख्मी शेर भारत इन 11 खिलाड़ियों के साथ दूसरे टी20 में पलटवार करने उतरेगा

चहल के इस सवाल पर शरमा गई स्मृति मंधाना

यह सब चहल द्वारा मंधाना की प्रशंसा करने से शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने पूछा कि सलामी बल्लेबाज उनकी बल्लेबाजी से प्रेरित थी या नहीं। मंधाना ने भी इसका जवाब हंसकर मजाक में कहा कि वह न्यूजीलैंड में हाल ही में संपन्न पांच मैचों की श्रृंखला के चौथे वनडे के दौरान चहल के बल्लेबाजी को देखने के बाद प्रेरित हुई थीं। बता दें कि चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में 18 रन बनाए थे जिसमें भारत को 8 विकेट से हार मिली थी। मंधाना ने आगे कहा कि हां हां। चौथे एकदिवसीय (बनाम न्यूजीलैंड हैमिल्टन में) बल्लेबाजी देखने के बाद मैं काफी प्रेरित हुआ। आपको देखकर ऐसा लगा जैसे मुझे अपना खेल विकसित करना है। मंधाना ने कहा कि जब आप बल्लेबाजी करते हो तो आप मेरी प्रेरणा होते हो।

स्मृति मंधाना ने कहा

इस दौरान स्मृति मंधाना ने अपने जर्सी नंबर 18 पहनने के बारे में बताया कि मैं पहले 7 नंबर जर्सी चाहती थी क्योंकि स्कूल में यही मेरा रौल नंबर था। लेकिन यह नंबर पहले से किसी और के पास था। इसके बाद बीसीसीआई के मैनेजर विकास सर ने मुझे 18 नंबर दे दिया क्योंकि यह मेरा बर्थडे भी है।

स्मृति मंधाना को 2018 के लिए आईसीसी महिला क्रिकेटर ऑफ द इयर का अवार्ड मिला है। इस बारे में उन्होंने चहल टीवी पर कहा कि अवार्ड मिलना काफी अच्छा था। जब झूलन दीदी को यह अवार्ड मिला था तो मैं काफी छोटी थी और इसके बारे में पेपर में पढ़ा था। अवार्ड मिलने की काफी खुशी हुई और अच्छा लगा कि क्रिकेटर ऑफ द इयर का अवार्ड मिला।

स्मृति मंधाना का शानदार प्रदर्शन

बता दें कि स्मृति मंधाना ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में रिकॉर्डतोड़ अर्धशतक जमाया लेकिन दुर्भाग्य से उनकी पारी व्यर्थ चली गई क्योंकि भारत को हार का सामना करना पड़ा। मंधाना जो हाल ही में एकदिवसीय मैचों में विश्व की नंबर एक बल्लेबाज बनीं, ने एक भारतीय महिला द्वारा टी20 में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड सिर्फ 24 गेंदों में बनाया। बतातें चलें कि हाल ही खत्म हुए वनडे सीरीज में भी स्मृति मंधाना ने शानदार प्रदर्शन किया था जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था।

Share it
Top