Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO : मैच के दौरान विकेट कीपर के लगा बल्ला, टूटा जबड़ा

इससे पहले भी नेविल को मैच के दौरान चोट भी लग चुकी है।

VIDEO : मैच के दौरान विकेट कीपर के लगा बल्ला, टूटा जबड़ा
नई दिल्ली. खेल के मैदान में कोई भी मैच हो प्लेयर के चोट लग ही जाती है। लेकिन कभी कभी ये चोट उसके लिए मुसीबत भी बन जाती है। ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग (बीबीएल) के एक मैच के दौरान एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। मैच के दौरान एक बल्लेबाज के हाथ से बैट फिसलकर सीधे विकेटकीपर के मुंह पर जिससे उसके जबड़े में काफी चोट आई है।
बता दें कि बीते सोमवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबोर्न रेनेगेड्स के बीच खेले गए मैच में बिग बैश लीग (बीबीएल) में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच हुए मैच में विकेटकीपर पीटर नेविल का बैट लगने से जबड़ा टूट गया। मेलबोर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 171 रन बनाए और एडिलेड स्ट्राइकर्स के सामने जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य रखा। स्ट्राइकर्स ने 17 ओवर खत्म होने का बाद 129 रन पर पांच विकेट गवां दिए थे और आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए उसे 43 की जरुरत थी।
थिषारा की पहली गेंद पर हॉज ने जोरदार शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन बल्ला उनके हाथ से फिसल गया और पीछे विकेटकीपिंग कर रहे नेविल के चेहरे में जाकर लगा। नेविल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, मेलबोर्न रेनेगेड्स ने इस मैच को छह रन से जरूर जीत लिया लेकिन चोट के वजह से नेविल आगे नहीं खेल पाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले सप्ताह भी नेविल को मैदान पर चोट लग गई थी। उस समय वह सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ खेल रहे थे तब उन्हें सिर पर गेंद लगी थी।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top