Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गलत साबित हुआ क्रिस गेल पर लगा ये संगीन आरोप, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया उन्हें देगा इतने करोड़ रुपए

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के एक मीडिया ग्रुप के खिलाफ एक साल के इंतजार के बाद मानहानि का मुकदमा जीत लिया है।

गलत साबित हुआ क्रिस गेल पर लगा ये संगीन आरोप, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया उन्हें देगा इतने करोड़ रुपए

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया के एक मीडिया ग्रुप के खिलाफ एक साल के इंतजार के बाद मानहानि का मुकदमा जीत लिया है।फेयरफैक्स मीडिया ने दावा किया था कि गेल ने एक मालिश करने वाली को अपने निजी अंग दिखाए थे।

ये मीडिया ग्रुप क्रिस गेल को क्षतिपूर्ति के तौर पर करीब तीन लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा) अदा करेगी। फेयरफैक्स मीडिया ने साल 2016 में अपने लेखों में क्रिस गेल पर यह आरोप लगाया था कि सिडनी में 2015 में ड्रेसिंग रूम में गेल ने उस महिला के साथ ऐसा बर्ताव किया था।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: अजीत अगरकर की शादी के बीच जब आई धर्म की दीवार, तस्वीरों में जानें दिलचस्प लव स्टोरी

इस गंभीर आरोप के बाद गेल की छवि दुनिया भर में खराब हुई थी। बता दें कि फेयरफैक्स मीडिया सिडनी मार्निंग हेराल्ड और द ऐज का प्रकाशन करता है। गेल ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि पत्रकारों ने उन्हें बर्बाद करने के लिए यह सब किया है।

न्यू साउथ वेल्स सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस लूसी मैकुलम ने कंपनी को भुगतान का निर्देश देते हुए कहा कि इन आरोपों से गेल की साख को काफी ठेस पहुंची है। बताते चलें कि जज के सामने फैयरफैक्स मीडिया क्रिस गेल के खिलाफ कोई ऐसा सबूत पेश नहीं कर पाई जो ये बताता हो कि उन्होंने ऐसा कुछ किया है।

Share it
Top