Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वेस्टइंडीज के सामने नहीं टिक पाई ''पूरी दुनिया'', अफरीदी की वर्ल्ड इलेवन को 72 रनों से हराया, जानिए मैच का पूरा हाल

गुरुवार को इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम में आईसीसी वर्ल्ड इलेवन और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चैरिटी मैच में वेस्टइंडीज ने वर्ल्ड इलेवन को 72 रनों की करारी शिकस्त दी।

वेस्टइंडीज के सामने नहीं टिक पाई पूरी दुनिया, अफरीदी की वर्ल्ड इलेवन को 72 रनों से हराया, जानिए मैच का पूरा हाल
X

गुरुवार को इंग्लैंड के लॉर्ड्स स्टेडियम में आईसीसी वर्ल्ड इलेवन और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चैरिटी मैच में वेस्टइंडीज ने वर्ल्ड इलेवन को 72 रनों की करारी शिकस्त दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए।

इसके जवाब में वर्ल्ड इलेवन की टीम 17वें ओवर में 127 रन पर ही सिमट गई। वेस्टइंडीज की ओर से एविन लेविस ने 5 छक्के और 5 चौके की मदद से 26 गेंदों में 58, सैमुएल्स 22 गेंदों में 43 और दिनेश रामदीन ने 25 गेंदों में 44 रन बनाए।

वहीं वर्ल्ड इलेवन की ओर से तिसारा परेरा के अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला, परेरा अकेले जीत के लिए संघर्ष करते रहे और उन्होंने 37 गेंदों पर 7 चौकों और 3 छक्कों की मदद से सर्वाधिक 61 रन बनाए। परेरा के अलावा वर्ल्ड इलेवन का कोई भी खिलाड़ी 15 रन तक भी नहीं पहुंच सका।

गेंदबाजी में वर्ल्ड इलेवन की ओर से राशिद खान ने 4 ओवर में 48 रन देकर 2 विकेट जबकि शोएब मलिक और शाहिद अफरीदी ने एक-एक विकेट लिया। वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज की ओर से केसरिक विलियम्स 3 विकेट जबकि आंद्रे रसेल-सैमुएल्स बद्री ने 2-2 विकेट और कीमो पॉल और कार्लोस ब्राथवेट ने एक-एक विकेट लिया।

बता दें कि ये चैरिटी मैच कैरिबियाई क्षेत्र के पांच क्रिकेट स्टेडियमों के नवीनीकरण के लिए फंड जमा करने को लेकर खेला गया था। इस मैच में भारत की ओर से दिनेश कार्तिक ने भाग लिया हालांकि हार्दिक पंड्या ने अपना नाम वापस ले लिया था।

आईसीसी वर्ल्ड इलेवन

शाहिद अफरीदी (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), तमीम इकबाल, टेमल मिल्स, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), राशिद खान, संदीप लामिचाने, मिशेल मेक्लेघन, शोएब मलिक, थिसारा परेरा, ल्यूक रौंची (विकेटकीपर)

वेस्टइंडीज: कार्लोस ब्राथवेट (कप्तान), सैमुएल बद्री, रेयाद एमरिट, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, एविन लेविस, एश्ले नर्स, कीमो पॉल, रोवमान पोवेल, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, मार्लोन सैमुएल्स और केसरिक विलियम्स।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story