Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दीपा के फैन हुए सहवाग कहा- धोनी हैलीकॉप्टर तो दीपा जम्बोजेट

रियो गए तेंदुलकर ने भी त्रिपुरा की युवा दीपा को ट्विटर के जरिये बधाई दी।

दीपा के फैन हुए सहवाग कहा- धोनी हैलीकॉप्टर तो दीपा जम्बोजेट
नई दिल्ली. भारतीय जिम्नास्ट दीपा कर्मकार का रियो ओलिंपिक में प्रदर्शन इतना खास रहा है कि तमाम खास हस्तियों ने उनके लिए ट्वीट कर बधाई दी। ऐसा बहुत कम ही होता है कि कोई खिलाड़ी मेडल लेने में चूक जाए फिर भी उसे बधाई दी जाए। दीपा को बधाई देने वालों में केंद्रीय मंत्रियों के अलावा खिलाड़ियों और क्रिकेट जगत की हस्तियों के नाम तक शामिल हैं।
क्रिकेट में तेजी से रन बनाने के अपने खास अंदाज वाले वीरेंद्र सहवाग ने दीपा कर्मकार के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि दीपा तुम्हें जन्मदिन की बधाई, ऐसे ही कर्म कर, आगे बढ़ते रहो। सहवाग ने लिखा कि अगर धोनी हेलीकॉप्टर है, तो तुम जम्बोजेट हो।
दीपा पदक के बेहद करीब पहुंचने के बावजूद चौथे पर रही और कांस्य पदक जीतने वाली खिलाड़ी से सिर्फ 0.150 अंक पीछे रही। भारतीय दल की हौसलाअाफजाई के लिए हाल में रियो गए तेंदुलकर ने त्रिपुरा की युवा दीपा को ट्विटर के जरिये बधाई दी। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘जीतना और हारना खेल का हिस्सा है। आपने लाखों लोगों के दिल जीते और पूरे देश को आपकी उपलब्धि पर गर्व है।’’
भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्वीट किया, ‘‘विश्व जिम्नास्टिक के सामने तिरंगा लहराने के लिए आपको और आपके कोचों को बधाई, दीपा करमाकर।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top