Breaking News
Top

जानें आखिर युवराज पर क्यों भड़के सहवाग, जवाब सुन सब रह गए दंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 12:29PM IST
जानें आखिर युवराज पर क्यों भड़के सहवाग, जवाब सुन सब रह गए दंग

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और अब आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और निदेशक वीरेंद्र सहवाग ने युवराज सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि अगर युवी अपनी दम पर टीम को दो या तीन मैच जिता देते हैं तो उन पर लगाया गया पैसा वसूल हो जाएगा। 

 
पत्रकारों से बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि हम खुदकिस्मत हैं कि युवराज सिंह किंग्ल इलेवन पंजाब को अपने बेस प्राइज पर ही मिल गए। वीरू के मुताबिक, युवराज सिंह एक मैच जिताऊ प्लेयर हैं उन्होंने टीम इंडिया सहित आईपीएल में कई मैच अपनी दम पर जिताए हैं। सहवाग ने आगे कहा कि अगर युवराज टीम को मात्र दो या तीन मैच ही जिता देते हैं तो उन पर खर्च किए गये पैसे की भरपाई हो जाएगी।

सहवाग का मानना है कि आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब ने अच्छा पैसा खर्च करके बढ़िया टीम तैयार की है, उन्होंने आगे कहा कि हमारी टीम में चार या पांच खिलाड़ी ऐसे हैं जो टीम इंडिया के लिए विभिन्न प्रारूपों में खेलते रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि पिछले 10 सालों के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के पास एक संतुलित टीम है।
 
जब पत्रकारों ने सहवाग से पूछा कि आपने एक बॉलर को टीम का कप्तान बनाया है तो इसके जवाब में वीरू ने कहा कि मैच तो गेंदबाज ही जिताते हैं उनकी भूमिका टीम में ज्यादा महत्वपूर्ण होती है। ये बॉलर में ही दम होती है जो विरोधी टीम को कम स्कोर पर रोक सकते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2018 में कप्तानी की बागडोर रविचंद्रन अश्विन को सौंपी है।  
 
बता दें कि युवराज सिंह को इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा है। इसके अवाला टीम में विंडीज के धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल भी शामिल हैं। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
virendra sehwag has given his statement on yuvraj singh

-Tags:#Virendra sehwag#Yuvraj Singh#Team India#Bcci#
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo