Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अब बड़े बड़े बाबाओं की छुट्टी पक्की, सबकुछ छोड़कर ''बाबा'' बने सहवाग, लोग बोले- वीरू बाबा की जय

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक फोटो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। सहवाग ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है।

अब बड़े बड़े बाबाओं की छुट्टी पक्की, सबकुछ छोड़कर

पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक फोटो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। सहवाग ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह एक साधु के भेष में नज़र आ रहे हैं।

सहवाग ने साधु के भेष में भगवा रंग के कपड़े पहने हर एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- ‘गुरु करना जान कर, पानी पीना छान कर। जय भोले, जय श्रीराम, जय बजरंगबली।

इसे भी पढ़ें: #ENGvIND: विराट कोहली के संघर्ष के बावजूद इंग्लैंड ने भारत को पहले टेस्‍ट में 31 रनों से हराया

इसी फोटो को सहवाग को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा-'अर्जी हमारी, मर्जी आपकीँ! मेरा अशीर्वाद सदा है टीम इंडिया के साथ# जय भोले। बता दें कि सहवाग अपनी बल्लेबाज़ी के साथ ही ट्विटर पर अपने वन लाइनर के लिए भी काफी मशहूर है।

सहवाग को इस साधु वाले वेश में देखकर उनके प्रशंसकों ने भी मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर्स ने लिखा-वीरू बाबा की जय। वहीं रोहिंग्या भगाओ देश बचाओ ट्विटर हैंडल से लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव के फोटो के साथ लिखा-आपको टक्कर देने के लिए एक और महान तपस्वी

Share it
Top