Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: बाजीराव की तलवार और सहवाग के खेल पर कभी संदेह नही करते

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग एक बार फिर अपने पुराने विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए पाक गेंदबाजों की धुनाई कर दी।

VIDEO: बाजीराव की तलवार और सहवाग के खेल पर कभी संदेह नही करते
X

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग बर्फीली पिच पर एक बार फिर अपने पुराने विस्फोटक अंदाज में खेलते नजर आए। सहवाग ने गुरुवार को सहवाग डायमंड्स इलेवन और अफरीदी रॉयल्स इलेवन के बीच खेले गए मैच में तूफानी पारी खेली। उन्होंने डायमंड्स के कप्तान के तौर पर 31 गेंदों में 62 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान सहवाग ने कुल 5 छक्के लगाए।

अपनी इस शानदार बैटिंग के बाद सहवाग भी बेहद खुश नजर आए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट लिखा- 'हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले हैं। बर्फ पर खूब मजे आए। बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान सहवाग ने आते ही पहली ही गेंद पर चौका मारा, फिर सिक्स लगाकर फिफ्टी पूरी की। उनका स्ट्राइक रेट 200 रहा।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: भारत की नजरें ऐतिहासिक जीत पर, प्रतिष्ठा बचाने उतरेगा दक्षिण अफ्रीका

सहवाग के इस इस मजेदार ट्वीट के बाद फैन्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की और जीरो पर आउट होने वाले विपक्षी कप्तान आफरीदी का मजाक भी उड़ाया। एक फैन ने लिखा- 'आपका तेवर है वीरू भाई... सुपर से ऊपर...आपका बैंटिंग हमेशा से अलग था..बोले तो सुपर। वहीं, एक फैन ने लिखा, 'बाजीराव की तलवार और वीरू पाजी के खेल पर कभी संदेह नही करते।

बता दें कि स्विटजरलैंड के सेंट मोरिट्ज में खेले जा रहे आइस क्रिकेट का पहला मैच गुरुवार को सहवाग डायमंड्स XI और अफरीदी रॉयल्स XI के बीच खेला गया। इस मैच को अफरीदी रॉयल्स XI ने 6 विकेट से जीत लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सहवाग डायमंड्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए।

In hathon ne hathyar chhode hain, chalana nahi bhoole hain #icecricket fun

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अफरीदी रॉयल्स XI की ओर से ओवैस शाह ने आक्रामक पारी खेलते हुए 34 गेंदों में 74 रन बनाए। उनके अलावा जैक कैलिस ने 36, ग्रीम स्मिथ ने 23 रन बनकर टीम को शानदार जीत दिला दी। साथ ही बताते चले कि इस टूर्नामेंट में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

इस टूर्नामेंट के मैच को -20 डिग्री से भी कम तापमान में खेला जा रहा है। इस वजह से मैटिंग पिच को तैयार किया गया है, इसके अलावा इस टूर्नामेंट में प्लासिटिक की लाल गेंद का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस गेंद का वजन दूसरे गेंदों की तुलना में काफी अधिक है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story