Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट कोहली, जानें वजह

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जहीर अब्बास उन पूर्व क्रिकेटरों के क्लब में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने विराट कोहली को बल्लेबाजी का दिग्गज करार दिया है। उन्होंने कहा कि कोहली सचिन तेंदुलकर द्वारा बनाए गए सभी बल्लेबाजी रिकॉर्डों को तोड़ देंगे।

सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ेंगे विराट कोहली, जानें वजह
X

Virat Kohli Break Sachin Tendulkar Record Zaheer Abbas

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जहीर अब्बास उन पूर्व क्रिकेटरों के क्लब में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने विराट कोहली को बल्लेबाजी का दिग्गज करार दिया है। उन्होंने आगे कहा कि कोहली सचिन तेंदुलकर द्वारा बनाए गए सभी बल्लेबाजी रिकॉर्डों को तोड़ देंगे, जिसमें उनके 49 एकदिवसीय शतक से भी आगे निकल जाएंगे। इस समय 39 एकदिवसीय शतक के साथ कोहली लिटिल मास्टर को पछाड़ने से महज 11 शतक कम हैं।

जहीर अब्बास ने जीटीवी न्यूज (GTV News) से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि इस समय विराट सर्वश्रेष्ठ हैं। वह सचिन तेंदुलकर द्वारा बनाए गए सभी रिकॉर्ड तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि विराट ही नहीं, भारतीय टीम के पास अन्य शीर्ष बल्लेबाज भी मौजूद हैं। अगर आप रोहित शर्मा को देखते हैं, तो आप उनके स्ट्रोक देखकर खुश हो जाते हो। कोई भी उसके शानदार स्ट्रोक की सराहना किए बिना नहीं रह सकता है। भारतीय बल्लेबाजों में स्ट्रोक की विविधता बहुत मायने रखती है।

71 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर ने इस तथ्य को भी स्वीकार किया कि भारत ने भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह आदि जैसे तेज गेंदबाजों की एक अच्छी फौज तैयार की है। उनके बल्लेबाज ही नहीं बल्कि उनके गेंदबाज भी शानदार फॉर्म में है। उन्होंने बहुत सुधार किया है और इसका श्रेय एमआरएफ पेस अकादमी को जाता है। जिसमें पहले कोच के रूप में डेनिस लिली शामिल रहे थे।

जहीर अब्बास ने आगे कहा कि इस समय भारत एक टॉप टीम है। उनके प्रदर्शन में आईपीएल के बाद विशेष रूप से सुधार हुआ है क्योंकि बोर्ड अपने खिलाड़ियों को कहीं और जाने और खेलने की अनुमति नहीं देते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story