Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रक्षाबंधन पर विराट हुए भावुक, सहवाग ने बधाई देते हुए बनाया खुद का ही मजाक

26 अगस्त (रविवार) को देश भर में भाई-बहन का सबसे बड़ा त्यौहार रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया गया। इस त्यौहार के अवसर पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अपनी बहनों के साथ सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर और पुरानी यादों को ताजा किया।

रक्षाबंधन पर विराट हुए भावुक, सहवाग ने बधाई देते हुए बनाया खुद का ही मजाक

26 अगस्त (रविवार) को देश भर में भाई-बहन का सबसे बड़ा त्यौहार रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सभी बहनें अपने भाईयों की कलाईयों पर राखी बांधती है और उसके लिए मंगलकामना करती हैं और भाई बहनों को जीवन भर उनकी रक्षा का वचन देते हैं।

इस त्यौहार के अवसर पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अपनी बहनों के साथ सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर और पुरानी यादों को ताजा किया। इस कड़ी में भारत के कप्तान विराट कोहली और भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपनी बहन के साथ वाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

इसे भी पढ़ें: Google ने सदी के महानतम क्रिकेटर डॉन ब्रैडमैन के 110वें जन्मदिन पर Doodle बनाकर किया याद

विराट कोहली ने रक्षाबंधन पर अपनी बहन भावना के साथ एक बचपन की फोटो करते हुए लिखा- बहन के साथ कुछ पुरानी यादें। दुनिया भर की सभी बहनों को रक्षाबंधन की बधाई।

वहीं दूसरी तरफ सहवाग ने खुद को गंजू कहकर मजाक भी बनाया है। उन्होंने अपनी बहन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- रक्षा बंधन के अद्भुत त्यौहार का जश्न मना रहे है। (मेरी प्यारी बहनें अंजू जी और मंजू जी के साथ, मैं गंजू जी) आप सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं।

Share it
Top