Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इधर भारत अपने 44 जवानों के शहादत का गम मना रहा था, उधर कोहली के इस शर्मनाक हरकत पर फैन्स ने जमकर लगाई लताड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में कम से कम 44 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए, जबकि कई अन्य घायल हो गए। हाल के इतिहास में यह सबसे घातक हमलों में से एक था, इस दर्दनाक घटना पर भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ सहित कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। हालांकि इस बीच विराट कोहली ने कुछ ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसपर फैन्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई।

इधर भारत अपने 44 जवानों के शहादत का गम मना रहा था, उधर कोहली के इस शर्मनाक हरकत पर फैन्स ने जमकर लगाई लताड़
X

Virat Kohli Pulwama Attacks

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में कम से कम 37 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए, जबकि कई अन्य घायल हो गए। हाल के इतिहास में यह सबसे घातक हमलों में से एक था, इस दर्दनाक घटना पर भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ सहित कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है।

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को एक प्रचारक ट्वीट करने के लिए जमकर आलोचना की गई और प्रशंसकों ने इसे 'बीमार' सोच माना। बता दें कि गुरुवार शाम को सीआरपीएफ की एक बस को एक वाहन-जनित विस्फोटक उपकरण (जिसे VBIED के रूप में जाना जाता है) से निशाना बनाया गया था।

100 किलो से अधिक के विस्फोटक से लदी वाहन ने बस को टक्कर मारी जो 70 वाहन के काफिले का हिस्सा था, जिसमें कम से कम 37 मारे गए (जैसा कि सीआरपीएफ द्वारा पुष्टि की गई)।

इस कायरता पूर्ण हमले के बाद सोशल मीडिया पर आतंकवादियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की जा रही है जिससे आतंकवाद के कायरतापूर्ण हमले में शहीद हुए लोगों को न्याय मिल सके। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए युद्ध के मैदान में पाकिस्तान के साथ 'बात' करने का आग्रह किया।

जबकि कोहली से कुछ इसी तरह की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन 30 वर्षीय बल्लेबाज ने भारतीय खेल सम्मान के बारे में कुछ ट्वीट्स पोस्ट किए, जबकि देश उन सीआरपीएफ जवानों के खोने का शोक मना रहा था। हालांकि अपनी गलती का एहसास होने पर कप्तान ने उन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है।

आगे पढ़िए विराट कोहली को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने क्या क्या कहा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story