Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनुष्का से मिलने को बेताब हैं विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो लिखी ये बड़ी बात

टी-20 सीरीज के दूसरे मैच से एक दिन पहले कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। और ये फोटो चंद मिनटों में ही इंटरनेट पर लगा दी है।

अनुष्का से मिलने को बेताब हैं विराट कोहली, इंस्टाग्राम  पर शेयर की फोटो लिखी ये बड़ी बात
X

बेहतरीन फॉर्म में चल रही भारतीय टीम दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को सेंचुरियन में जब अजेय बढ़त हासिल करने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेगी। टेस्ट श्रृंखला में 1-2 से हार के बाद भारत ने एकदिवसीय श्रृंखला 5-1 से जीती तथा अब वह टी-20 श्रृंखला जीतकर दौरे का सुखद अंत करने की कोशिश करेगा।

अफ्रीका दौरे पर कोहली का बल्ला आग उगल रहा है। इसी बीच विराट ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अनुष्का को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। और ये फोटो चंद मिनटों में ही इंटरनेट पर लगा दी है। टी-20 सीरीज के दूसरे मैच से एक दिन पहले कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है।

इसे भी पढ़े: IND vs SA: भारत की निगाह अजेय बढ़त और टी-20 में नंबर-1 पर, अफ्रीका के लिए करो या मरो का मैच

जिसे पोस्ट करते हुए कोहली ने लिखा है- My one and only! (मेरी इकलौती)। फोटो शेयर होते ही पहले 17 मिनट में 121,353 लोगों ने इसे लाइक किया है। बता दें की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज में विराट ने 286 रन बनाए थे।

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

फिर यहीं नहीं रुके कोहली ने छह मैचों की वनडे सीरीज में भी 558 रन बनाए। वहीँ सीरीज के पहले टी-20 मैच में विराट ने 26 रन बनाकर अफ्रीका दौरे में अपने रनों की संख्‍या 870 तक पहुंचा दी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story