Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वाइफ अनुष्का ने कप्तान कोहली की इस बात को बताया ''बकवास'', देखें VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में कोहली ने अपने इंन्स्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है।

वाइफ अनुष्का ने कप्तान कोहली की इस बात को बताया बकवास, देखें VIDEO
X

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों कपल अपने फैन्स को अपने से जुड़ी हर खबर शेयर करते ही रहते हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ खूब वक्त बिताते हैं।

हाल ही में कोहली ने अपने इंन्स्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अनुष्का के साथ जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कोहली कह रहे हैं कि अनुष्का उनसे बेहतर कार्डियो करती हैं। जिसके जवाब में अनुष्का इसे बकवास बताती हैं। साथ ही विराट ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है साथ-साथ ट्रेनिंग बेहतर है।

Training together makes it even better! ♥️♥️♥️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

साथ कोहली इस वीडियो में यह भी कहते दिख रहे हैं कि वे स्ट्रेंथ एंड मोबेलिटी का दूसरा सेशन शुरू करने जा रहे हैं और देखिए मेरे साथ कौन हैं। वह बॉस की तरह वर्कआउट कर रही हैं। बता दें कि विराट कोहली दो करोड़ 40 लाख डालर की कमाई के साथ फोर्ब्स द्वारा दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों में 83वें स्थान पर है।

उनके ट्विटर पर ढाई करोड़ से अधिक फालोअर हैं। साथ ही विराट कोहली की मोम की प्रतिमा का अनावरण बुधवार को दिल्ली के मैडम तुसाद म्युजियम में किया गया। लियोनेल मेस्सी, सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और उसेन बोल्ट की प्रतिमायें पहले ही से इस संग्रहालय में मौजूद हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story