Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

युजवेंद्र चहल की इस आदत से परेशान हैं कप्तान कोहली, देना चाहते हैं ये खास गिफ्ट

अमित कुमार | UPDATED Mar 14 2018 4:30PM IST
युजवेंद्र चहल की इस आदत से परेशान हैं कप्तान कोहली, देना चाहते हैं ये  खास गिफ्ट

दुनिया के फिट क्रिकेटरों में से एक भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्वीकार किया कि अब समय आ गया है जब वह अपने शरीर की जरूरत को समझे और अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए कार्यभार का प्रबंधन करें। कोहली को श्रीलंका में चल रही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

टिसो' ब्रांड की घड़ी के प्रोमोशनल कार्यक्रम में कहा 

कोहली ने टिसो' ब्रांड की घड़ी के प्रोमोशनल कार्यक्रम के मौके पर कहा- शारीरिक रूप से कुछ हल्की फुल्की चोट हैं, मैं इनसे उबर रहा हूं। वर्कलोड ने थोड़ा असर दिखाना शुरू कर दिया है। अब मुझे ज्यादा सतर्क होना होगा कि मैं अपने शरीर, दिमाग और क्रिकेट के साथ कैसे आगे बढ़ूं। उन्होंने कहा कि ब्रेक उन्हें नई चुनौतियों के लिए तैयार होने के लिए उबरने में मदद कर रहा है जिसकी शुरूआत आईपीएल से होगी।

इसे भी पढ़े: निदाहास ट्रॉफी: आज फाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत, मैच रद्द होने पर ये होगा समीकरण

ब्रेक के बाद लौटना काफी अहम 

कोहली ने कहा- आगे बढ़ने के लिए इस तरह का समय काफी अहम है। मैं इसका लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे किसी भी चीज की कमी नहीं खल रही है क्योंकि मेरे शरीर को वाकई इसकी जरूरत थी। हालांकि मैं मैचों पर नजर लगाए हूं। लेकिन मैं इस समय मैच नहीं देख रहा हूं और ऐसा नहीं लग रहा है कि मुझे मैदान पर होना चाहिए था क्योंकि मैंने अपने शरीर की जरूरत को महसूस करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा- और जब यह समय पूरा हो जायेगा तो निश्चित रूप से आईपीएल में मैं और ज्यादा तरोताजा हो जाऊंगा। मैं मैदान में ज्यादा सतर्क रहूंगा। मैं लगातार लंबे समय से खेल रहा हूं। मैंने शायद ही किसी मैच को मिस किया हो। लेकिन आपको अपने शरीर का सम्मान करना होता है और मेरे लिए यह दौर बहुत ही महत्वपूर्ण है। यह पूछने पर कि वह किसको घड़ी भेंट में देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा- युजवेंद्र चहल को, जो हमेशा ही देर से आते हैं ताकि वह समय पर आये। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
virat kohli says the need to manage his workload

-Tags:#Sports#Cricket#Team India#Virat Kohli#IPL 2018#Yuzvendra Chahal
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo