Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कप्तान कोहली ने इस खिलाड़ी को माना, विश्व कप में चौथे नंबर के लिए मजबूत दावेदार

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मध्यक्रम में प्रयोग का दौर कुछ और समय जारी रहेगा।

कप्तान कोहली ने इस खिलाड़ी को माना, विश्व कप में चौथे नंबर के लिए मजबूत दावेदार

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि मध्यक्रम में प्रयोग का दौर कुछ और समय जारी रहेगा हालांकि हालात इंग्लैंड में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिये अजिंक्य रहाणे को चौथे नंबर का प्रबल दावेदार बनाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खिलाड़ियों का कोर ग्रुप तैयार है और सिर्फ चौथे नंबर का मसला रहता है।

भारतीय टीम ने गुरुवार को होने वाले पहले वनडे से पूर्व वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया। कोहली और तेज गेंदबाजों ने विश्राम किया। कोहली ने पत्रकारों से कहा- हमने पिछले कुछ महीनों में कई विकल्प आजमाए। विश्व कप से पहले बहुत सारी श्रृंखलायें और समय नहीं बचा है लिहाजा हम सारे विकल्प आजमाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े: IPL नीलामी 2018: इन 70 खिलाड़ियों पर जमकर हुई पैसों की बरसात, कुछ नाम तो चौंकाने वाले हैं

उन्होंने कहा- मैने पहले भी कहा है कि अजिंक्य रहाणे तीसरे सलामी बल्लेबाज हो सकते हैं लेकिन वह विश्व कप ( 2015 ) में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं तो वह चौथे नंबर के प्रबल दावेदार हैं। कोहली ने कहा- श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे भी हैं लेकिन हम एक पक्ष ही नहीं देखना चाहते।

यह निर्भर करेगा कि उस देश में किसकी तकनीक अधिक कारगर साबित होगी। सभी विकल्प खुले हैं। उन्होंने कहा- निचले मध्यक्रम का लगभग तय हो चुका है। मध्यक्रम पर हम विचार कर रहे हैं। हार्दिक पंड्या, केदार जाधव और एम एस धोनी का संयोजन अच्छा काम कर रहा है।

Share it
Top