Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विराट कोहली ने कहा- मुझे माफ कर दो, मुझ पर बैन न लगाना!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बल्ले से जिस तरह धमाल मचाते हैं वहीं दूसरी तरफ विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है।

विराट कोहली ने कहा- मुझे माफ कर दो, मुझ पर बैन न लगाना!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बल्ले से जिस तरह धमाल मचाते हैं वहीं दूसरी तरफ विवादों से भी उनका पुराना नाता रहा है। कोहली मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए मशहूर हैं हालांकि इसकी वजह से उन्हें कई बार शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा है।

ऐसा ही एक घटना वर्ष 2012 के ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के दौरान हुआ था जब विराट कोहली को दर्शकों को बीच की उंगली दिखाते हुए कैमरे पर पकड़ा गया था। जिसके बाद उस सीरीज के मैच रैफरी रंजन मदुगले ने विराट को अपने कमरे में बुलाकर इसका जवाब मांगा था।

विजडन क्रिकेट मंथली से बात करते हुए विराट ने उस घटना के बारे में बताते हुए कहा- मुझे एक बात याद है कि जब सिडनी ( 2012) में ऑस्‍ट्रेलियाई दर्शकों ने अति कर दी थी तब मैंने उन्‍हें बीच की उंगली दिखाने का फैसला किया था।

उन्‍होंने कहा कि मैच रैफरी रंजन मदुगले ने अगले दिन मुझे अपने रूम में बुलाया था और मेरी प्रतिक्रिया कुछ इस अंदाज में थी 'क्‍या गड़बड़ हो गई'। विराट के अनुसार, 'रैफरी ने पूछा-बाउंड्री पर कल क्‍या हुआ था। जवाब में मैंने कहा- कुछ नहीं, यह केवल एक चुहलबाजी की तरह था।

इसके बाद उन्‍होंने (मदुगले ने) मेरी ओर अखबार फेंका और उसमें पहले पेज पर मेरी बड़ी तस्‍वीर थी। मैंने कहा-मैं बेहद शर्मिंदा हूं, प्‍लीज मुझे बैन मत करिये। मदुगले शानदार व्‍यक्ति थे। वे समझते थे कि मैं युवा हूं और ऐसी चीजें हो जाती है।

Share it
Top