Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोहली की जगह नायर टीम में, रोहित बाहर, इन खिलाड़ियों को मिला IPL का ईनाम

भारतीय कप्तान विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट का रुख करने से करुण नायर की वापसी का रास्ता साफ हुआ लेकिन रोहित शर्मा को अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र एतिहासिक टेस्ट के लिए मंगलवार को घोषित भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया।

कोहली की जगह नायर टीम में, रोहित बाहर, इन खिलाड़ियों को मिला IPL का ईनाम
X

भारतीय कप्तान विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट का रुख करने से करुण नायर की वापसी का रास्ता साफ हुआ लेकिन सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा को अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र एतिहासिक टेस्ट के लिए मंगलवार को घोषित भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया।

उम्मीद के मुताबिक कोहली की गैरमौजूदगी में उप कप्तान अजिंक्य रहाणे टीम की अगुआई करेंगे। एमएसके प्रसाद की अगुआई वाली चयनसमिति ने बैठक के बाद कई टीमों की घोषणा की। रहाणे को हालांकि इंग्लैंड दौरे की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया है। वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत की 50 ओवर की टीम का हिस्सा थे।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: मुंबई इंडियन्स के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स ने बनाया ये मास्टर प्लान, आज होगी भिड़ंत

अंबाती व लोकेश की इंग्लैंड दौरे के लिए वापसी

अंबाती रायुडू और लोकेश राहुल की इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में वापसी हुई है जबकि युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को आईपीएल में लगातार अच्छे प्रदर्शन का इनाम आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए टीम में शामिल करके दिया गया है।

इसे भी पढ़े: बॉल टेम्परिंग: एक साल का बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर इस महीने कर सकते हैं क्रिकेट में वापसी

नायर 14 माह बाद टीम में

मंगलवार के चयन का आकर्षण टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक जड़ने वाले भारत के सिर्फ दूसरे बल्लेबाज नायर रहे जिन्होंने 14 महीने बाद टीम में वापसी की है। अब यह देखना होगा कि 14 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए नायर को अंतिम एकादश में जगह मिलती है या नहीं। कोहली को हालांकि आयरलैंड के खिलाफ दो टी 20 मैचों की श्रृंखला के लिए कप्तान घोषित किया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story