Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मैं अनुष्का के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकता: विराट कोहली

विराट ने यह भी कबूला कि वह कई बार गुस्से में अपना आपा खो बैठते हैं।

मैं अनुष्का के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकता: विराट कोहली
नई दिल्ली. एक बार फिर इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में एकि अखबार को दिए गए इंटरव्यू में विराट ने कहा कि अनुष्का के खि‍लाफ कही गई बातें उन्हें चोट पहुंचाती हैं।
'वर्ल्ड कप' में इंडियन टीम की हार के लिए लोगों द्वारा अनुष्का को दोषी ठहराने वाली घटना के बारे में बात करते हुए विराट ने कहा कि इस घटना के बाद हमारा रिश्ता और मजबूत हो गया है। विराट ने यह भी कबूला कि वह कई बार गुस्से में अपना आपा खो बैठते हैं। उन्होंनें कहा, 'हां मैंने कई बार गुस्से में अपनी सीमाओं को लांघा है लेकिन अनुष्का को किसी बात के लिए टारगेट किया जाना मुझे गवारा नहीं। अगर कोई मेरी गर्लफ्रेंड को कुछ बुरा भला कहेगा जो जायज सी बात है कि मुझे गुस्सा आएगा क्योंकि वह मेरे लिए बेहद पर्सनल है। अगर आपके पार्टनर को कोई कुछ कहे तो आप ऐसे चुपचाप नहीं बैठ सकते। लोग मेरे व्यवहार के बारे में बात करते हैं, मैं इसे स्वीकारता हूं कि हां कई बार मैंने गुस्से में अपनी सीमा लांघी है।'
विराट ने एक अच्छे बॉयफ्रेंड की तरह यह साबित कर दिया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का के खिलाफ एक लफ्ज भी नहीं सुन सकते। विराट ने कहा कि वह अनुष्का के साथ बेहद खुश हैं और 'वर्ल्ड कप' की घटना के बाद उनका रिश्ता और मजबूत हो गया है। खैर इस लवर बॉय का यह अंदाज भी काबिले-ए-तारीफ है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, इसके अलावा क्या कहा विराट ने -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top