Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब ग्राम पंचायत चुनाव में प्रचार करने पहुंच गए ‘विराट कोहली'', जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

भारत में कोई भी नेता या उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए चुनाव प्रचार में सिलेब्रिटीज को बुलाते है जो अपनी लोकप्रियता से भीड़ जमाकर नेताओं को फायदा पहुंचाते हैं। हालांकि महाराष्ट्र के ग्राम पंचायत चुनाव में तो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ही आ धमके।

जब ग्राम पंचायत चुनाव में प्रचार करने पहुंच गए ‘विराट कोहली

भारत में कोई भी नेता या उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए चुनाव प्रचार में सिलेब्रिटीज को बुलाते है जो अपनी लोकप्रियता से भीड़ जमाकर नेताओं को फायदा पहुंचाते हैं। यहां तक कि चुनाव जीतने के लिए नेता मुफ्त में शराब, पैसा, आदि कई चीजें भी बंटवाते हैं।

हालांकि महाराष्ट्र के ग्राम पंचायत चुनाव में तो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ही आ धमके, जानकर आप को भी हैरानी होगी। दरअसल महाराष्ट्र के रामलिंग ग्राम पंचायत चुनाव में सरपंच पद के एक उम्मीदवार ने अपने मतदाताओं को लुभाने के लिए वादा किया था कि वह विराट कोहली को प्रचार कार्यक्रम में लेकर आएंगे।

बिलबोर्ड पर कोहली की तस्वीर के साथ ही मुख्य आकर्षण में विराट कोहली का नाम लिखा था। लेकिन कोहली तो नहीं आए लेकिन लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए उस उम्मीदवार ने कोहली के एक हमशक्ल को बुलाया था।

अलेक्सिस रुनी जिसने @TheChaoticNinja नाम से ट्विटर हैंडल बनाया है उसने इस घटना के बारे में ट्विटर पर लिखा- तो ऐसा हुआ कि उन्होंने चुनावी रैली में विज्ञापन दिया कि विराट कोहली हमारे लिए प्रचार करने के लिए आ रहे हैं। मगर असल में उन्होंने लोगों को बेवकूफ बनाते हुए कोहली के हमशक्ल को बुला लिया।

Share it
Top