Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: धवन का ''हेड मसाज'' करते दिखे कोहली, लोगों ने ऐसे लिए मजे

दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान विराट कोहली और शिखर धवन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

VIDEO: धवन का

भारतीय कप्तान विराट कोहली कमर में जकड़न के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टी-20 मैच नहीं खेले थे। इस मैच के दौरान विराट कोहली और शिखर धवन का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कोहली शिखर धवन का हेड मसाज करते हुए नजर आ रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मैच में शिखर धवन ने 40 गेंदों में शानदार 47 रन बनाए थे। आउट होने के बाद धवन जब पवेलियन लौटे तब कप्तान कोहली उनके सिर की मसाज करते दिखाई दिए।कोहली और धवन की मसाज वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर पर लोगों ने जमकर मजे लिए।

इसे भी पढ़े: ICC रैंकिंग: भुवी, शिखर ने लगाई लंबी छलांग, कोहली को लगा झटका, एक क्लिक में जानें रैंकिंग का पूरा हाल

एक यूजर ने लिखा- कोहली को डर है कि कहीं गब्बर गुस्सा ना हो जाए। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा- कोहली अपनी प्रतिभाओं को धवन को दे रहे हैं। हालांकि कुछ लोग कोहली की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि तीसरे टी-20 मैच के दौरान जब टीम इंडिया 19.4 ओवरों में 168 रनों पर खेल रही थी, तभी कैमरा ड्रेसिंग रूम की तरफ घूमा। उसी दौरान कोहली धवन का हेड मसाज करते दिखाई दिए।

बताते चलें कि सुरेश रैना के 27 गेंद में 43 रन के बाद अपने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारत ने निर्णायक तीसरे टी-20 क्रिकेट मैच में सात रन से जीत दर्ज करके श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर सात विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 165 रन ही बना सकी।

Share it
Top