Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूरी दुनिया है कोहली की फैन और कोहली हैं इसके फैन

कोहली ने कहा की मुझे उनका खेलने का अंदाज बहुत पसंद है।

पूरी दुनिया है कोहली की फैन और कोहली हैं इसके फैन
नई दिल्ली. 2016 में अपने कॅरियर में एक बेहतर मुकाम हासिल करने वाली क्रिकेट के कोहली की दुनिया दीवानी है। लेकिन कोई और भी है जिसने विराट कोहली को अपना फैन बना लिया है।
हाल ही में कोहली ने कहा है कि जोए रुट उनके पसंदीदा बल्लेबाजों में से एक हैं। कोहली ने कहा की मुझे उनका खेलने का अंदाज़ बहुत पसंद है वो एक अच्छे बल्लेबाज हैं, वो दबाव झेलने में सक्षम हैं, सभी प्रारूप के खिलाडी हैं। उन्होंने कहा वो टेस्ट क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाडी हैं।
विराट ने रूट के परिस्थिति के मुताबिक अपने आप को ढालने की काबिलियत की जमकर तारीफ की और साथ ही कहा कि उनका टेस्ट खेल सर्वश्रेष्ठ है। इसी वजह से इंग्लैंड बोर्ड के स्पोक्सपर्सन से बात करते समय विराट कोहली से जो रूट के बारे में सवाल पूछा जाना ही था। कोहली कभी घुमा फिरा कर बात नहीं करते और जो उनके दिल में होता है वो कह देते हैं।
रूट के बारे में बोलते हुए कोहली ने कहा कि वर्ल्ड क्रिकेट में डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन के साथ जो रूट भी मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं। हमारी आपस में ज्यादा बात नहीं हुई है लेकिन मुझे उनका खेल बेहद पसंद है। वो क्रिकेट के हर फॉर्मेट के बल्लेबाज हैं, और उनकी यही बात मुझे पसंद है। जो हमेशा से ही बेहतरीन टेस्ट खेलाड़ी हैं।
कोहली ने आगे कहा, 'जिस अंदाज में उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में खेला था वह उनके बारे में मेरे लिए बहुत बड़ा खुलासा था। मुझे लगा कि कितना शानदार खेला। वह बहुत स्मार्ट हैं और अपने खेल को अच्छे से जानते हैं। वह काफी प्रतिस्पर्धी हैं और आप ऐसे खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top